Advertisment

नेपाल के धनगढ़ी के मेयर की बेटी गोवा में हुई थी लापता, खोजा तो दोस्तों के साथ होटल में मिली

नेपाल के एक मेयर की 36 वर्षीय बेटी के गोवा से लापता होने पर हंगामा मच गया। दो दिन की तलाश के बाद तटीय राज्य के एक होटल में उसका पता चला।

author-image
By aryasamay
New Update
xccvn

daughter of the mayor

Nepal। नेपाल के एक मेयर की 36 वर्षीय बेटी के गोवा से लापता होने पर हंगामा मच गया। दो दिन की तलाश के बाद तटीय राज्य के एक होटल में उसका पता चला। तब जाकर पुलिस ने चैन की सांस ली,पुलिस ने बताया कि धनगढ़ी उप-महानगर के मेयर गोपाल हमाल की बेटी आरती हमाल 25 मार्च को लापता हो गई थी।

Advertisment

जब तलाश की गई तो पता चला, जहां से वह गायब हुई थीं वहां से करीब 20 किलोमीटर दूर उत्तरी गोवा के चोपडेम गांव में स्थित एक होटल में रह रही हैं। अधिकारी ने बताया कि आरती करीब एक महीने पहले नेपाल से उत्तरी गोवा में मंद्रेम के पास ओशो मेडिटेशन सेंटर में रहने के लिए आई थीं। मेडिटेशन सेंटर के प्रबंधन ने उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। लापता होने से पहले महिला को आखिरी बार 25 मार्च को सिओलिम में देखा गया था।

अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिलते ही राज्यभर में तलाशी की गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि जब आरती को आखिरी बार देखा गया था तो वह अपने पूरे होश में थीं। पुलिस ने कानाकोना स्थित राज्य के एक अन्य ओशो सेंटर में भी उसकी तलाश की। उन्होंने बताया कि आरती अक्सर गोवा आया करती हैं। उन्होंने अपना फोन ओशो सेंटर में छोड़ दिया था, जिसकी वजह से तकनीकी निगरानी की मदद से उनका पता नहीं लगाया जा सका।  राज्य की पुलिस ने होटल और उत्तरी गोवा की कई जगहों पर तलाशी ली।

बुधवार को पता चला कि आरती उत्तरी गोवा के चोपडेम गांव में एक होटल में रह रही हैं। उनके साथ दो अन्य महिलाएं भी थीं, जो उनकी दोस्त हैं। अधिकारी ने बताया कि महिला का बयान दर्ज किया जा रहा है। उनके परिवार के सदस्य गोवा आ गए हैं। उनके पिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर उसका पता लगाने के लिए लोगों से मदद मांगी थी। धनगढ़ी उप-महानगर के मेयर गोपाल हमाल ने कहा था कि आरती के एक दोस्त ने बताया था कि उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। जब परिवार ने उस तक पहुंचने की कोशिश की, तो उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी। 

 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment