Advertisment

पूरी ताकत से जिम में एक्सरसाइज करते नजर आए ऋषभ पंत, बल्लेबाजी प्रैक्टिस में दिखाए तेवर, कोहली-रोहित से मिले

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मंगलवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम की नेट्स पर 20 मिनट तक बल्लेबाजी का अभ्यास करके अपनी बेहतर फिटनेस का एक और संकेत दिया। उन्होंने ऑफ साइड में कुछ अच्छे ड्राइव लगाए तथा कुछ गेंद ऑन साइड में भी खेली।

New Update
aaa

Rishabh Pant

भारतीय टीम के अभ्यास के लिए पहुंचने से पहले ऋषभ ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के स्टाफ की थ्रोडाउन पर बल्लेबाजी की। उन्होंने भारतीय टीम के 'साइड आर्म' विशेषज्ञ रघु से भी बात की और फिर भारतीय टीम के खिलाड़ियों विराट कोहली, रिंकू सिंह और अन्य से बातचीत की। ऋषभ दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना में घायल होने के बाद अब एनसीए में फिटनेस हासिल कर रहे हैं। उनके इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में वापसी करने की संभावना है क्योंकि उन्हें दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किया गया है।

इस 26 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले साल नवंबर में दिल्ली कैपिटल्स के अभ्यास शिविर में भी भाग लिया था। वह दिसंबर में दुबई में हुई नीलामी के दौरान भी फ्रेंचाइजी टीम के साथ उपस्थित थे। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 की पूर्व संध्या पर भारत के प्रशिक्षण सत्र के दौरान ऋषभ पंत भी खिलाड़ियों से बातचीत करते नजर आए। 

ऋषभ पंत भारतीय खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते दिखे। विराट कोहली, रिंकू सिंह, रोहित शर्मा और शिवम दुबे से उन्होंने बातचीत भी की। हालांकि वह पूरी तरह फिट नहीं नजर आए। लंबे सेशन के बाद वह थोड़ा लड़खड़ाते हुए नजर आए।  

श्रृंखला जीत चुकी भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ बुधवार को तीसरे और आखिरी टी20 मैच में इस लय को बरकरार रखते हुए 'क्लीन स्वीप' के इरादे से उतरेगी जून में होने वाले विश्व कप से पहले यह भारत का आखिरी टी20 मैच है । मोहाली और इंदौर में मिली जीत के बाद टीम प्रबंधन कोई कोताही बरतना नहीं चाहेगा।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment