10 साल से रिलेशनशिप में थे, शक हुआ तो गर्लफ्रेंड को मार दी गोली, टॉप कंपनी की स्टाफ थी लड़की

पुणे के एक होटल में एक आईटी प्रोफेशनल की उसके प्रेमी ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार को पिंपरी चिंचवड़ के हिंजवडी इलाके के ओयो टाउन हाउस होटल में हुई।

New Update
aaa

He got suspicious he shot his girlfriend

पुलिस ने कहा कि आरोपी ऋषभ निगम को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि महिला, वंदना द्विवेदी, हिंजवडी में एक प्रतिष्ठित आईटी फर्म के लिए काम करती थी और ऋषभ निगम उत्तर प्रदेश के लखनऊ का निवासी है। पुलिस ने बताया कि दोनों पिछले 10 साल से एक दूसरे को जानते थे और रिलेशनशिप में थे। ऋषभ पुणे वंदना से ही मिलने आया था।

दोनों ने हिंजवडी में होटल बुक किया था, जहां वे 25 जनवरी से रह रहे थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार ऋषभ, वंदना को मारने की योजना बनाकर पुणे आया था, क्योंकि उसे उसके कैरेक्टर पर संदेह था। सीसीटीवी फुटेज में ऋषभ को कथित तौर पर वंदना को गोली मारने के बाद शनिवार रात करीब 10 बजे होटल के कमरे से निकलते हुए देखा गया।

कथित हत्या के बाद ऋषभ मुंबई भाग गयाए जहां उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने होटल के उस कमरे को सील कर दिया है, जहां वंदना का शव मिला था। और जांच कर रही है कि ऋषभ को वह बंदूक कहां से मिली जिसका इस्तेमाल उसने कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड को मारने के लिए किया था।

पुणे के एसीपी विशाल हिरे ने बताया कि रविवार सुबह जानकारी मिली कि  हिंजवडी के लक्ष्मी चौक में फायरिंग हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो होटल ओयो टाउन हाउस के कमरा नंबर 306 में फायरिंग की जानकारी सामने आई। पुलिस रूम में गई, तो वंदना द्विवेदी की लाश मिली। सीसीटीवी फुटेज और होटल बुक करवाते समय कराए गए रजिस्ट्रेशन से पता चला कि ऋषभ निगम नाम का युवक, वंदना के साथ 25 जनवरी से होटल के कमरा नंबर 306 में रह रहा था। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment