Advertisment

U.P. News : सराफा कारोबारी से 22 लाख की लूट... बदमाशों ने बाइक में मारी टक्कर, फिर तमंचे से कर दिया हमला

उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) में बदमाशों ने हाइवे थाना इलाके में सर्राफा व्यापारी (Bullion businessman) पिता-पुत्र पर हमला कर लाखों की लूट कर ली। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। व्यापारी का कहना है कि 20 लाख के जेवरात और ढाई लाख रुपये कैश बदमाश लूट ले गए हैं।

New Update
AAA

Loot of 25lakh from bullion trader

मामले की जानकारी के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल पिता-पुत्र को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद के तंतुरा क्षेत्र में मूलचंद ज्वेलर्स के नाम से बांके लाल वर्मा की दुकान है। वे रोज की तरह शुक्रवार देर शाम अपनी दुकान बंद कर अपने बेटे सोनू वर्मा के साथ घर जा रहे थे। आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर भगवान नगर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिता-पुत्र की बाइक में टक्कर मार दी। 

जैसे ही पिता-पुत्र सड़क पर गिरे तो बदमाशों ने तमंचे की बट से हमला कर उन्हें घायल कर दिया और सोने चांदी और कैश से भरे थैले को लूटकर फरार हो गए। इस घटना के बाद पिता-पुत्र लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े रहे। लोगों ने देखा तो तुरंत सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने घायल व्यापारी व उसके बेटे को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। 

घायल दुकान मालिक बांके लाल वर्मा ने बताया कि बाइक पर तीन बदमाश पीछे से आ रहे थे, उन्होंने बाइक में टक्कर मार दी, फिर तमंचे की बट से घायल कर दिया। थैले में करीब 15 से 20 लाख के सोने चांदी के जेवरात थे, और 2.50 लाख रुपये कैश थे, ये सब बदमाश लूट ले गए। बदमाशों ने दो बार फायरिंग भी की। 

इस घटना को लेकर एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से लिया है। पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए थे। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment