Advertisment

गजब लग रहा OnePlus के नए फोन का यह कलर, मिलेगा पावरफुल प्रोसेसर, चार्जिंग 100W की

वनप्लस अगले हफ्ते अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Ace 3V को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले इस फोन के बारे में कई लीक्स आ चुकी हैं, जिनमें इसके फीचर्स की जानकारी दी गई है।

New Update
aaa

This color of OnePlus' new phone looks amazing

फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच टिपस्टर मुकुल शर्मा के एक्स (X) पोस्ट ने यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। शर्मा ने जो एक्स पोस्ट किया है, उसमें इस अपकमिंग फोन के पर्पल कलर वेरिएंट को देखा जा सकता है।

शेयर किए गए पोस्ट में फोन की तीन फोटो हैं। इनमें इस हैंडसेट के रियर, साइड और बॉटम को देखा जा सकता है। फोन के रियर में कंपनी वर्टिकल कैमरा सेटअप के साथ दो कैमरे दे सकती है। वहीं, इसके साइड पैनल पर पावर औप वॉल्युम रॉकर बटन दिए गए हैं। बॉटम की बात करें तो यहां आपको स्पीकर ग्रिल, चार्जिंग पोर्ट और माइक्रोफोन देखने को मिलेगा।

इन फीचर्स के साथ आएगा फोन
कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन 16जीबी की LPDDR5x रैम और 512जीबी ङइए 4.0 के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट ऑफर करने वाली है। वनप्लस चाइना के प्रेसिडेंट कन्फर्म कर चुके हैं कि यह फोन दमदार बैटरी लाइफ के साथ आएगा। दावा किया जा रहा है कि वनप्लस एस 3V की बैटरी वनप्लस 12 से भी बेहतर होगी।

कंपनी ने इसी साल वनप्लस 12 को लॉन्च किया है। इस फोन में 5400mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी दी गई है। वनप्लस एस 3V के बारे में कहा जा रहा है कि यह फोन 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 5500mAh की बैटरी के साथ आएगा। वनप्लस का यह फोन चीन में मिड-रेंज सेगमेंट में एंट्री करेगा। इसमें कंपनी कई शानदार एआई फीचर भी देने वाली है। चीन में इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है। यूजर इसे 1 युआन (करीब 12 रुपये) में प्री-बुक कर सकते हैं। यह फोन चीन के बाहर वनप्लस 12 के नाम से लॉन्च होगा।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment