दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम आज शिक्षा मंत्री आतिशी के घर पहुंची,आतिशी को 5 फरवरी तक नोटिस का जवाब देना है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवील के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम आज शिक्षा मंत्री आतिशी के घर पहुंची. वो अपने आवास पर नहीं थीं. इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम वहां से चली गई और फिर बाद में आई. आतिशी के न होने पर ऑफिस के स्टाफ ने नोटिस रिसीव किया. इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम आतिशी के घर से चली गई. आतिशी को 5 फरवरी तक नोटिस का जवाब देना है. सूत्रों के मुताबिक, आतिशी के OSD दीपक दहिया को नोटिस रिसीव करवाया गया

author-image
By aryasamay
New Update
दिल्ली

दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम आज शिक्षा मंत्री आतिशी के घर पहुंची,आतिशी को 5 फरवरी तक नोटिस का जवाब देना है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवील के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम आज शिक्षा मंत्री आतिशी के घर पहुंची. वो अपने आवास पर नहीं थीं. इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम वहां से चली गई और फिर बाद में आई. आतिशी के न होने पर ऑफिस के स्टाफ ने नोटिस रिसीव किया. इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम आतिशी के घर से चली गई. आतिशी को 5 फरवरी तक नोटिस का जवाब देना है. सूत्रों के मुताबिक, आतिशी के OSD दीपक दहिया को नोटिस रिसीव करवाया गया.

Advertisment

इस बीच आतिशी और राघव चड्ढा मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर पहुंचे. इससे पहले 3 फरवरी को यह टीम अरविंद केजरीवाल के घर उन्हें नोटिस देने पहुंची थी. झारखंड के चल रहे सियासी मामलों के बीच अरविंद केजरीवील और अतिशी ने बीजेपी सरकार पर उनके पार्टी के विधायकों को खरीदने के साथ दिल्ली में ऑपरेशन लोटस 2.0 का आरोप लगाया था.

शिक्षा मंत्री आतिशी ने अपने कैप के अधिकारियों को क्राइम ब्रांच के इस नोटिस को रिसीव करने को कहा. इसके पहले 2 फरवरी को भी क्राइम ब्रांच की टीम आतिशी के घर पहुंची थी लेकिन आतिशी के दिल्ली में ना होने की वजह से टीम 

 

यह मामला तब शुरू हुआ जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल के साथ आतिशी ने बीजेपी पर आम आदमी पार्टी के विधायकों को 25 करोड़ का लालच देकर सरकार गिराने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही आतिशी ने कहा, उन्होंने आप विधायकों को पैसे की पेशकश कर अपने पाले में करने की इसी तरह की कोशिश पिछले साल भी की थी, लेकिन वे असफल रहे. बीजेपी ने इन आरोपों की जांच के लिए दिल्ली कमिश्नर को शिकायत दी थी, जिसके बाद इस मामले की जांच का जिम्मा क्राइम ब्रांच को दे दिया गया. क्राइम ब्रांच की जारी इस नोटिस में बीजेपी पर लगाए गए आरोपों के सबूतों की मांग की है.

Advertisment
Latest Stories