Advertisment

बहने लगा खून और मेट्रो स्टेशन पर बेहोश हो गई बच्ची; इंस्टाग्राम की दोस्ती से रेप तक की कहानी आई सामने

सागरपुर इलाके में इंस्टाग्राम पर दोस्त बने नाबालिग ने मंगलवार को 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म कर दिया। अधिक खून बहने से डाबड़ी मेट्रो स्टेशन पर जब पीड़िता अचेत हो गई तो सीआईएसएफ जवान को घटना का पता लगा।

New Update
aaaa

The story of Instagram friendship to rape

पुलिस ने आरोपी नाबालिग को दबोच लिया है। वहीं, पीड़िता अस्पताल में ऑपरेशन के बाद डॉक्टर की निगरानी में है। 17 वर्षीय पीड़िता सरकारी स्कूल में 12वीं की छात्रा है और परिवार सहित आईजीआई एयरपोर्ट के पास रहती है। पीड़िता ने बताया कि बीते साल अक्तूबर में इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती एक नाबालिग से हुई थी। वह दिल्ली कैंट के सदर बाजार स्थित सरकारी स्कूल में 12वीं का छात्र है। दोनों अक्सर इंस्टाग्राम पर चैट करते थे। वह जनकपुरी स्थित कोचिंग सेंटर में भौतिक विज्ञान पढ़ने जाती है।

Advertisment

नाबालिग ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर उसे मिलने बुलाया। वह एक बजे घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली और करीब तीन बजे ट्यूशन के बाद सागरपुर स्थित काली माता मंदिर के पास पहुंची। यहां नाबालिग पहले से इंतजार कर रहा था।

वह पीड़िता को ई-रिक्शा में बैठाकर अंदर गली में अपने दोस्त के फ्लैट पर ले गया। यहां छात्रा को नशीला पदार्थ मिलाकर छोले-भटूरे खिलाए, जिसके बाद वह अचेत हो गई। इसके बाद आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म किया, जिसकी वजह से वह घायल हो गई। वह किसी तरह से खुद को संभालकर ई-रिक्शा से डाबड़ी मेट्रो स्टेशन पर पहुंची। इस दौरान रक्तस्त्रत्तव होने लगा तो वह बाथरूम की तरफ गई, लेकिन खून बहने से वह अचेत हो गई। सीआईएसएफ की महिला कर्मियों ने सूचना मिलने पर उसे घेर लिया।

इस बीच छात्रा के फोन पर परिजनों के कॉल आ रहे थे। तब सीआईएसएफ कर्मियों ने परिजनों को पूरे हालात बताए और छात्रा को पहले नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जांच में मालूम हुआ कि दुष्कर्म की वजह से उसकी हालत गंभीर हो गई है। इसके बाद छात्रा को दूसरे अस्पताल में भर्ती किया गया।

पीड़िता की हालत स्थिर
बुधवार सुबह ऑपरेशन के बाद पीड़िता की हालत स्थिर बनी हुई है, लेकिन डॉक्टर लगातार निगरानी रखे हुए हैं। वहीं पुलिस ने परिजनों की सूचना पर दुष्कर्म और पोक्सो आदि की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपी नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

#The girl started bleeding and became unconscious
Advertisment
Latest Stories
Advertisment