'12 साल से रोज...' लिख युवती ने किया सुसाइड, परिजनों ने मुरादाबाद के शायर पर लगाए ये आरोप

बरेली में एक युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव फंदे से उतारा। वहीं मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और मुरादाबाद के रहने वाले एक शायर पर आरोप लगाए हैं।

author-image
By priyanshi
New Update
aaaa

The girl committed suicide

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, यह मामला बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में सनराइज कॉलोनी फेस 2 का है. यहां 25 वर्षीय साक्षी दास किराए पर रहती थी। साक्षी पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र की निवासी थी। साक्षी के परिजनों ने बताया कि साक्षी की शादी 5 वर्ष पहले हुई थी, इसके बाद उसके पति पीलीभीत निवासी राहुल दास से रिश्ता टूट गया था।

Advertisment

पति से रिश्ता टूटने के बाद से साक्षी बरेली में बारादरी थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट अस्पताल के पास मेडिकल स्टोर चलाती थी। करीब एक महीने पहले साक्षी सनराइज कॉलोनी में किराए पर रहने लगी थी, लेकिन इसकी जानकारी परिजनों को नहीं थी। साक्षी ने यहां संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के अनुसार, एक युवती की आत्महत्या की सूचना मिली थी। मृतका पीलीभीत की रहने वाली है और यहां किराए पर रह रही थी। जब मकान मालिक को पता चला कि युवती कमरे से निकली नहीं है, स्कूटी नीचे खड़ी है। तब कमरे में झांककर देखा तो पता चला कि उसने पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया है। मौके से सुसाइड नोट मिला है। जरूरी कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हैंगिंग की बात आई है। बाकी तथ्यों की जांच की जा रही है।

पुलिस ने युवती के परिजनों को बताया कि साक्षी ने आत्महत्या की है। जब पुलिस साक्षी के कमरे में गई तो वहां दो गिलास रखे हुए थे। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि रात में दो लोगों ने कमरे में बैठकर खाना या नाश्ता किया है। पुलिस को मौके से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें लिखा है- 12 साल से एक जैसी जिंदगी... रोज मर रही हूं। 

साक्षी के परिजनों ने मुरादाबाद के रहने वाले एक शायर पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि शायर नवंबर महीने से ही साक्षी पर शादी करने का दबाव बना रहा था। जबकि वह पहले से ही शादीशुदा है और तीन बच्चों का पिता है।

इसके बावजूद वह साक्षी से शादी करना चाहता था। इसी से परेशान होकर साक्षी ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद आरोपी शायर साक्षी के परिजनों के पास फोन करके साक्षी से मिलवाने की बात कहता था। परिजनों ने शायर पर साक्षी की हत्या का आरोप लगाया है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment