भारत आ रही SOS कॉल बटन वाली पहली Smartwatch, इस दिन होगी लॉन्च

Honor 15 फरवरी को भारतीय बाजार में नया Honor X9b स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी का कहना है कि फोन में मजबूत डिस्प्ले मिलेगा, जो 1.5 मीटर की ऊंचाई से गिरने पर भी नहीं टूटेगा।

New Update
asaas

Honor Choice Watch

लेकिन ऐसा लग रहा है कि लॉन्च इवेंट में फोन अकेला नहीं होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि इवेंट में फोन के साथ ऑनर अपने नई स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगा, जिसे Honor Choice Watch नाम से भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। दावा किया जा रहा है कि भारत की पहली वॉच होगी, जिसमें SOS बटन मिलेगा। चलिए डिटेल में बताते हैं अपकमिंग वॉच में क्या होगा खास....

Advertisment

Honor Choice Watch में क्या होगा खास
दरअसल, इस बात की जानकारी टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर की है। टिप्स्टर का दावा है कि ब्रांड भारत में ऑनर X9b के साथ नई ऑनर चॉइस वॉच भी लॉन्च करेगा। यह स्मार्ट वियरेबल सीमलेस कनेक्टिविटी के लिए एक कम्पैनियम ऑनर हेल्थ ऐप के साथ आएगा और संभवतः हार्ट रेट और स्लीप ट्रैकिंग जैसे हेल्थ फीचर्स को सपोर्ट करेगा।

पहली वॉच जिसमें डेडिकेटेड SOS कॉल बटन
अपकमिंग ऑनर चॉइस वॉच के बारे में एक और दावा किया जा रहा है कि यह भारत की पहली स्मार्टवॉच होगी जो डेडिकेटेड एसओएस कॉल बटन के साथ आएगी। कुछ दिन पहले ऑनर इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने भी एक्स पर वॉच का अनबॉक्सिंग वीडियो शेयर किया था और अब, टिप्स्टर ने भी इसकी लाइव तस्वीरें शेयर की हैं।

मुकुल शर्मा के ट्वीट में एक स्मार्टवॉच दिखाई गई है जो डिजाइन के मामले में Apple Watch के समान है। इसमें राउंड कॉर्नर के साथ एक चौकोर डायल है और इसमें सिलिकॉन स्ट्रैप भी है। फिजिकल डायल राइट साइड है। पिछले टीजर से कंफर्म हुआ था कि वॉच में हार्ट रेट, स्लीप मॉनिटरिंग और ढेर सारे वर्कआउट मोड का सपोर्ट मिलेगा। वॉच के अन्य खास फीचर्स में एक इन-बिल्ट कैलकुलेटर, वेदर ऐप, अलार्म, कैलेंडर भी शामिल हैं।  

Advertisment
Latest Stories