डॉक्टर ने क्लीनिक में फंदे से लटककर दे दी जान, सुसाइड नोट में पत्नी, साली और साले को बताया जिम्मेदार

उत्तर प्रदेश के गोंडा में 40 साल के एक डॉक्टर के खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने उसके परिवार के खिलाफ ही केस दर्ज किया है। एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने मृतक डॉक्टर की पत्नी, उसकी बहन और उसके भाई के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

New Update
aaa

The doctor committed suicide

डॉक्टर देवी दयाल ने शुक्रवार को अपने क्लिनिक में फांसी लगा ली थी। पुलिस ने कहा कि सुसाइड नोट में डॉक्टर दयाल ने इस कदम के लिए अपनी पत्नी प्रिया यादव, साली भारती और साले राजू को जिम्मेदार ठहराया है।

Advertisment

दयाल के पिता की शिकायत के आधार पर, यादव और उसके दो भाई-बहनों के खिलाफ कोतवाली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। कोतवाली प्रभारी राजेश सिंह ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र के न्यू इंदिरा नगर कॉलोनी में रहने वाले डॉक्टर देवी दयाल ने बीते शुक्रवार को दोपहर के करीब तीन बजे अपने क्लीनिक में फंदे से लटककर जान दे दी थी। मरने से पहले डॉक्टर ने वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया था और सुसाइड नोट में भी मौत के लिए पत्नी, साली भारती और साले राजू को जिम्मेदार ठहराया था।

पत्नी-साली को ठहराया जिम्मेदार
डॉक्टर दयाल ने सुसाइड नोट में लिखा है कि जब से पत्नी मेरे घर में आई है तब से मुझपर और मेरे घरवालों पर कई तरह के आरोप लगा रही है, बीते दो महीने में उसने मुझे काफी मेंटल टॉर्चर किया है, उसकी वजह से मेरी पूरी लाइफ चेंज हो गई है और मैं पागल हो गया हूं। उसके शक और नहीं समझने की वजह से मैं सुसाइड कर रहा हूं।

बता दें कि डॉक्टर के खुदकुशी करने के बाद उसके पिता श्यामनाथ यादव ने उसकी पत्नी प्रिया, साली, भारती और साले के खिलाफ नगर कोतवाली में आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Advertisment
Latest Stories