Advertisment

टैरो कार्ड रीडर से रेप, ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

दिल्ली में एक टैरो कार्ड रीडर से दुष्कर्म का केस सामने आया है. आरोप है कि दुष्कर्मी पीड़िता को किसी बहाने से अपने दोस्त के घर पर ले गया और वहां उसकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

author-image
By priyanshi
New Update
aaa

card reader raped

घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। 

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने 11 फरवरी को मामले की शिकायत दर्ज कराई।  उन्होंने बताया कि उनकी उम्र 36 साल है और वह आरोपी के परिवार से अच्छी तरह से परिचित हैं।  उन्हें अपने एक परिचित की प्रॉपर्टी बिक्री के संबंध में बात करनी थी।  इसलिए उन्होंने मालवीय नगर में रहने वाले गौरव अग्रवाल (40) से जनवरी के महीने में संपर्क किया। 

ज्योतिष सीखने के बहाने करता था फोन
प्रॉपर्टी की बिक्री के संबंध में बात करने के लिए गौरव पीड़िता के घर पहुंचा। यहां उसने वादा किया कि वह जल्द से जल्द उनके परिचित की प्रॉपर्टी को बिकवा देगा।  गौरव अग्रवाल को जब यह बात पता चली की पीड़िता ज्योतिष की जानकार है तो उसने इस पर खुशी जाहिर की और ज्योतिष सीखने के बहाने आए दिन पीड़िता को फोन करने लगा। 

आरोपी को पकड़ने की कोशिश जारी
आरोपी ने 24 जनवरी को पीड़िता से संपर्क किया और कहा कि वह प्रॉपर्टी की डील फाइनल करना चाहता है। इसलिए उसे साथ में डील फाइनल करने चलना पड़ेगा।  इस बहाने से वह पीड़िता को अपने एक दोस्त के घर नेब सराय ले गया।  यहां आरोपी ने पीड़िता की ड्रिंग में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसे पीकर वह बेहोश हो गईं।  इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप को अंजाम दिया और फरार हो गया. वारदात के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।  अब पुलिस मामले की जांच करने के साथ-साथ आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है। 

क्या होता है टैरो कार्ड रीडिंग?
टैरो कार्ड रीडिंग के जरिए भविष्य बताया जाता है।  इसमें 78 कार्ड होते हैं, जिन्हें माइनर और मेजर आर्काना में बांटा जाता है।  इसमें सभी 78 कार्ड का अपना अलग मतलब होता है। कार्ड्स के जरिए ही टैरो रीडर लोगों के अलग-अलग सवालों का जवाब देता है।  टैरो कार्ड रीडर आमतौर पर 100 रुपए से लेकर 5 हजार रुपए तक फीस लेते हैं। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment