Advertisment

M.P. News : शराब की बोतल से रेता गला, मैदान में फेंकी लाश... पुलिस को महिला के कातिल की तलाश

बैतूल के सोनाघाटी इलाके में रहने वाली 30 साल की महिला की लाश सतपुड़ा वैली पब्लिक स्कूल के सामने पड़ी थी । लाश अर्धनग्न अवस्था में थी और पास में ही शराब की टूटी हुई बोतल पड़ी थी । इस पर खून के निशान थे, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला का गला बोतल से रेता गया है ।

New Update
aaaa

 पुलिस का कहना है कि हत्या के मामले में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है । 

जानकारी के मुताबिक, बैतूल के सोनाघाटी इलाके में रहने वाली 30 साल की महिला की लाश सतपुड़ा वैली पब्लिक स्कूल के सामने पड़ी थी। लाश अर्धनग्न अवस्था में थी और पास में ही शराब की टूटी हुई बोतल पड़ी थी।  इस पर खून के निशान थे, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला का गला बोतल से रेता गया है । पुलिस का कहना है कि  प्रथम दृष्टया में यह हत्या का मामला माना जा रहा है । 

'शिवरात्रि के पहले भी परिवार में हुआ था विवाद'
वहीं, मृतक की बहन का कहना है कि उसकी बहन मजदूरी का काम करती थी। उसका परिवार में भी विवाद होते रहता था. शिवरात्रि के पहले भी विवाद हुआ था. मगर, अब उसकी लाश मिली है। मामले में वो पुलिस से कहना चाहते हैं कि आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्तार करें और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।


कोतवाली टीआई देवकरण डहेरिया ने बताया कि पुलिस को महिला की लाश मैदान में मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर देखा, तो महिला के गले में घाव थे और पास में ही एक शराब की बोतल भी पड़ी थी। प्रथम दृष्टया में हत्या का मामला है। महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

'मृतक का पति मानसिक दिव्यांग है'
टीआई देवकरण ने आगे बताया कि मृतक का पति मानसिक दिव्यांग है और उसके दो बच्चे हैं। महिला अपना घर चलाने के लिए मजदूरी का काम करती थी। यह भी तथ्य सामने आया है कि महिला का एक माह पहले किसी से विवाद हुआ था, जिसकी जानकारी भी पुलिस जुटा रही है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment