Advertisment

Realme ला रहा एक और सस्ता 5G फोन, मिलेगा 50MP कैमरा, 5000mAh की बैटरी और बहुत कुछ

Realme भारत में 2 अप्रैल को नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले इस डिवाइस की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। यह एक Affordable 5G Phone होगा।

New Update
aaa

Realme 5G

कंपनी ने बताया है कि यह फोन 12 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च होगा। ये जानकारी Realme India वेबसाइट से मिली है। Realme 12x 5G की कीमत के साथ स्पेसिफिकेशन का भी खुसाला हुआ है। इतना ही नहीं कंपनी ने कैमरा, साइज, रिफ्रेश रेट्स और चिपसेट की जानकारी दी। यह डिटेल्स रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्टेड है। आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं।
Realme 12x 5G के स्पेसिफिकेशन 
Realme 12x 5G में 6.72-inch का डिस्प्ले दिया जाएगा, जो  Full HD+ रेजोल्युशन के साथ आएगा. इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट्स मिलेगा। इसमें 950 nits पीक ब्राइटनेस मिलेगी। इसके सेंटर में पंच होल कटआउट का इस्तेमाल किया है। यह एक LCD स्क्रीन होगी, जो Realme 12 5G जैसी होगी। 
Realme ने किया पोस्ट 
Realme 12x 5G का प्रोसेसर 
Realme 12x 5G में MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है, जो वेपोर चैंबर कूलिंग सिस्टम के साथ आएगा। यही प्रोसेसर एंट्री लेवल 5G इनेबल हैडसेट जैसे Redmi 13C 5G, POCO M6 5G, Samsung Galaxy F15 5G में इस्तेमाल किया गया है। 
Realme 12x 5G का कैमरा सेटअप 
Realme 12x 5G में 50MP का प्राइमरी कैमरा इस्तेमाल किया जाएगा, जो AI Camera होगा। कंपनी का दावा है कि यह सेगमेंट का बेस्ट कैमरा होगा। इस फोन की मोटाई  7.69mm की होगी। हालांकि अभी सेल्फी कैमरे के बारे में डिटेल्स में नहीं दी है। आने वाले दिनों में इसके दूसरे स्पेसिफिकेशन से भी पर्दा उठाया जा सकता है।  
Advertisment
Latest Stories
Advertisment