Advertisment

शादी का वादा, अप्राकृतिक संबंध और... लड़के से लड़की बनी ट्रांस गर्ल की दर्द भरी दास्तां

मध्य प्रदेश के इंदौर में लड़के से लड़की बनी ट्रांस गर्ल ने एक शख्स पर अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप लगाए हैं। आरोपी कानपुर का रहने वाला है और कैफे संचालक है।

New Update
aaa

The painful story of a boy-turned-trans girl

डेस्क। पीड़िता की शिकायत पर विजय नगर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रही है। मामला विजयनगर थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवक ने अपना जेंडर चेंज करवाया था और लड़की बन गया था।

Advertisment

उसने अपनी शिकायत में कहा, साल 2021 में सोशल मीडिया के जरिए सोनू नाम के युवक से दोस्ती हुई, बातचीत करते-करते दोस्ती गहरी हो गई। साल 2022 में पता चला कि सोनू ने फर्जी आईडी बनाई है। शिकायतकर्ता ने आगे बताया कि असल में उसका नाम विभव शुक्ला है और वो कानपुर का रहने वाला है।

तभी विभव ने उसको वृंदावन बुलाया और वादा किया कि तुम सर्जरी करवाकर लड़की बन जाओ, फिर वो शादी कर लेगा। ये झांसा देकर उसने अप्राकृतिक संबंध बनाए उसने कहा कि उसके वादे पर सर्जरी कराई। विभव उसको लेकर दिल्ली, कानपुर, इंदौर और अन्य जगह गया। वहां शादी के नाम का झांसा देकर अप्राकृतिक संबंध बनाए। उसने अपने परिवार वालों से मिलवाने की भी बात कही, इसके बाद जब शादी करने के लिए कहा तो विभव ने मना कर दिया। उसने जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद उसने न्याय की गुहार लगाते हुए विजय नगर थाने में शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी विजयनगर सीबी सिंह ने कहा कि आरोपी युवक की तलाश के लिए एक टीम कानपुर भेजी जाएगी।

#The painful story of a boy-turned-trans girl
Advertisment
Latest Stories
Advertisment