Advertisment

App Updates : अब आएगा WhatsApp में फोटो भेजने का असली मजा, नए AI टूल करेंगे कमाल

वॉट्सऐप (WhatsApp) अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक और कमाल का फीचर लाने वाला है। इस नए फीचर की मदद से यूजर वॉट्सऐप में एआई के जरिए फोटो एडिट कर सकेंगे। कंपनी का यह नया एआई टूल यूजर्स को और पर्सनलाइज्ड चैटिंग एक्सपीरियंस देगा।

author-image
By priyanshi
New Update
AAA

WhatsApp

वॉट्सऐप में आने वाले इस एआई पावर्ड फोटो एडिटिंग टूल की जानकारी WABetaInfo ने दी। WABetaInfo ने इस अपकमिंग फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आप इस नए फीचर को देख सकते हैं। इसमें कंपनी यूजर्स को इन-ऐप एआई एडिटिंग के लिए बैकड्रॉप, रीस्टाइल और एक्सपैंड जैसे एआई टूल दे रही है।

बैकड्रॉप एआई टूल की मदद से यूजर फोटो के बैकग्राउंड को चेंज कर सकेंगे। वहीं, रीस्टाइल एआई टूल आपके फोटो को फ्रेश और आर्टिस्टिक लुक देगा। फोटो एडिटिंग के लिए मिलने वाला एक्सपैंड एआई टूल आपकी इमेज के साइज को बड़ा कर देगा। वॉट्सऐप के ये नए टूल यूजर्स को फोटो को बेहतर बनाने का ऑप्शन देंगे। WABetaInfo ने कहा कि इस फीचर को उसने गूगल प्ले स्टोर पर वॉट्सऐप बीटा फॉर ऐंड्रॉयड के वर्जन नंबर 2.24.7.13 में देखा। यह फीचर अभी डेवेलपिंग फेज में है। बीटा टेस्टिंग पूरी होने के के बाद कंपनी इसके स्टेबल वर्जन को ग्लोबल यूजर्स के लिए रोलआउट करेगी।

स्टेटस अपडेट में एक मिनट के वीडियो
वॉट्सऐप स्टेटस लगाने का शौक है, तो आपके लिए कमाल का फीचर आने वाला है। वॉट्सऐप जल्द की स्टेटस अपडेट में लगाए जाने वाले वीडियो का ड्यूरेशन 30 सेकंड के बढ़ा कर 1 मिनट करने वाला है। इस नए फीचर की जानकारी भी कुछ दिन पहले WABetaInfo ने दी थी और अपने X अकाउंट से इस फीचर का एक स्कीनशॉट भी शेयर किया था। यह नया फीचर अभी बीटा वर्जन में आया है। अगर आप बीटा यूजर हैं, तो इस अपडेट को आप वॉट्सऐप बीटा फॉर ऐंड्रॉयड 2.24.7.6 में चेक कर सकते हैं। कंपनी बीटा टेस्टिंग पूरी होने के बाद इस फीचर के स्टेबल वर्जन को ग्लोबल यूजर्स के लिए रोलआउट करेगी।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment