Advertisment

Maruti Alto का न्यू मॉडल दिया जा रहा है अब 1 लाख में, होगा पका भीं सपना पूरा, जाने कैसे और कहा

Maruti Alto का न्यू मॉडल दिया जा रहा है अब 1 लाख में, होगा पका भीं सपना पूरा, जाने कैसे और कहा देश की सबसे शानदार कार बनाने वाली कंपनी मारुती सुजुकी ही है।

New Update
aaaa

New model of Maruti Alto

डेस्क। वहीं यह विश्व में सबसे ज्यादा कारो को सेल कर चुकी है। अभी मारुति ने जापानी कंपनी सुजुकी के साथ पार्टनरशिप की है। लेकिन फिर भी लोग इसे मारुति के नाम से ही जानते हैं। आज भी यह ₹5 लाख से कम में आती है। लेकिन अगर आपको बजट की दिक्कत है तो जानिए इसके बारे में जानकारी,,,

जानिए कारों की सेकंड हैंड डील 
आपको बता दे की सेकंड हैंड कार खरीदना आज काफी चर्चा में है, जिन भी लोगों के पास बजट नहीं होता वह सेकंड हैंड कर खरीदना पसंद करते हैं। पहले भारत में सेकंड हैंड लग्जरियस कार काफी ज्यादा बिका करती थी। साथ ही एक तो यह काफी ज्यादा किफायती होती है ऐसे ही एक मारुति अल्टो (Maruti Alto) के 2015 मॉडल को Cardekho पर बेचा जा रहा है।

इस कार की कीमत 2,30,000 रूपये रखी गई है। इसमें आपको सीएनजी किट भी पहले से ही मिल जाएगा। इसीलिए आप इसे अच्छे माइलेज के साथ सड़कों पर चला सकते हैं। ओएलएक्स पर भी मारुति अल्टो का 2012 मॉडल सिर्फ 1,20,000 रुपए में बिक रहा है। यह कार काफी अच्छे कंडीशन में है और दिखने में बिल्कुल ही नई जैसी लगती है। इसकी लिए आपको ें वेबसाइट पर दिल करनी होगी।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment