Advertisment

Mahindra Thar की गाड़ी जो 5 Door देख मार्केट में बढ़ा दी गर्मी, अब परिवार संग चले हॉलिडे मनाने

Mahindra Thar की गाड़ी जो 5 Door देख मार्केट में बढ़ा दी गर्मी, अब परिवार संग चले हॉलिडे मनाने जी हाँ अब भारत की प्रसिद्ध एसयूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अभी अभी हाल ही में अपने प्रसिद्ध ऑफ रोडर थार के नए वेरिएंट को पेश करने की तैयारी कर चूका है।

New Update
aaa

Mahindra Thar car which increased the heat in the market after seeing 5 doors

इस थार में आपको पांच दरवाजे नजर आ सकते है, यह बताता है कि अब यह एसयूवी एक फैमिली कार बन चुकी है। जो लोगो को काफी पसंद आ  है इस महिंद्रा के बारे में डिटेल्स। आपको बता दे की Mahindra Thar लंबे समय से अपनी मजबूती ऑफ रोडिंग क्षमता के लिए देश में जानी जाती है।

Advertisment

साथ ही इसका डिजाइन भी काफी आकर्षक बनाया गया है। अब अगर इसे पांच दरवाजे के साथ पेश  किया जाएगा, साथ ही ये गाड़ी अब फैमिली एक परिवार की जरूरत को भी पूरा कर सकती है और ऐसे में इसकी सेल आसमान छू जाएगी। आइये जानते है कब हो सकती है पेश।

अब भारतीय बाजार में एसयूवी की मांग काफी ज्यादा बढ़ रही है। हर कंपनी अपनी एक से बढ़कर एक एसयूवी को पेश कर रही है। जी हाँ ऐसे में थार जैसी प्रसिद्ध कार को बड़े व्हीलबेस के साथ पेश करना कंपनी का एक मास्टर स्टॉक हो सकता है। जो आपको ग्राहकों को भी इस एसयूवी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

अब बता दे की डिटेल्स जानकर हर कोई इसे खरीदना चाहेगा, फिलहाल टेस्टिंग के दौरान इस एसयूवी के कई तस्वीरों को जारी किया गया है। लेकिन इसके फीचर्स क्या होंगे साथ ही अब किसी कीमत के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गयी है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment