Advertisment

U.P. Rap case :रेप कर वीडियो बनाया, फिर करने लगा ब्लैकमेल... लड़की ने पुलिस को बताई आपबीती

उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) में एक महिला के साथ रेप कर उसका वीडियो बना लिया गया। इसके  बाद आरोपी ने पीड़ित लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की।

New Update
aa

उत्तर प्रदेश पुलिस ने केस दर्ज कर 22 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एजेंसी के अनुसार, प्रयागराज जिले के हंडिया के रहने वाले 22 वर्षीय राहुल यादव पर 20 साल की लड़की ने रेप का आरोप लगाया ह। पीड़िता ने पुलिस से की गई शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उसके साथ रेप किया और वीडियो बना लिय। वीडियो बनाने के बाद आरोपी उसे वायरल करने की धमकी देने लग।

ज्ञानपुर थाना प्रभारी विनोद कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपी राहुल यादव अपने गांव में रहने वाले अपने बड़े भाई की ससुराल में आता जाता था. इस दौरान उसकी बातचीत लड़की से होने लग। तीन मार्च को राहुल लड़की को बाइक पर बैठाकर एक जगह ले गया और उसके साथ रेप किय। आरोपी ने रेप करने के साथ ही वीडियो भी बना लिय।

घटना को लेकर पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस का कहना है कि घटना के बाद आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 मार्च तक कई बार लड़की को ब्लैकमेल किया. इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। SHO ने कहा कि महिला की मेडिकल जांच अभी नहीं कराई गई ह। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल की जा रही ह। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment