Advertisment

M.P. News : Love you too, ऑलवेज विद यू...कहकर मंच से शिवराज ने दिया जवाब, बोले- अब तो तमिलनाडु-कर्नाटक में भी होता है 'मामा-मामा

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर में भोपाल लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे. इस दौरान आयोजित एक जनसभा में भीड़ से आवाज आई 'मामा आई लव यू.' इस पर शिवराज ने रिप्लाई दिया- लव यू टू, ऑलवेज विद यू.

New Update
aaa

Shivraj

भोपाल संसदीय क्षेत्र के चुनाव कार्यालय का सीहोर में उद्घाटन के दौरान सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज बोले, 'मैं अभी दक्षिण भारत का दौरा करके आया हूं।  आपको पता हो कि आजकल तो तमिलनाडु और कर्नाटक में भी मामा-मामा होता है.' तभी भीड़ से एक कार्यकर्ता बोलता है- I love you mama।  इसके जवाब में मंच पर खड़े शिवराज तपाक से कहते हैं- Love You too। फिर से वही कार्यकर्ता बोलता है- I Miss you... तो फिर रिप्लाई में पूर्व सीएम बोलते हैं- Always with you। आखिर में कार्यकर्ता बोलता है- Thank you mama।     

इसके बाद शिवराज सिंह चौहान अपनी चिर परिचित शैली में कहते नजर आते हैं, मैं तो हमेशा तुम्हारे साथ हूं रे, छोड़ के कहां जाऊंगा।  नेता और कार्यकर्ता का यह संवाद सुनते ही मंच और जनसभा में मौजूद सभी नेता और कार्यकर्ता खिलखिलाकर हंस पड़ते हैं। 

कांग्रेस पर साधा निशाना 
शिवराज ने इस चुनावी सभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा की और वह कांग्रेस छोड़ो यात्रा साबित हुई। दोनों यात्राएं जहां से गुजरीं, वहां से कांग्रेस ही गुजर गई। कांग्रेस ने राम मंदिर के लोकार्पण में न जाकर सनातन धर्म का विरोध किया है, इसलिए पार्टी का विनाश तय है।  राहुल गांधी सच्चे गांधीवादी हैं, इसलिए कांग्रेस को खत्म करके ही मानेंगे।    

आलोक के लिए समर्थन मांगा 
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस सभा में पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा उम्मीदवार आलोक शर्मा के पक्ष में जी जान से जुट जाने को कहा। कहा कि आलोक की सीहोर से जीत, बड़ी जीत होगी।  

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान खुद विदिशा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हैं और अपने गृहनगर बुधनी सीट से विधायक भी हैं। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment