Advertisment

Delhi News : एलजी वीके सक्सेना ने कर दिया साफ इनकार, केजरीवाल जेल से नहीं चला सकते सरकार,

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार नहीं चला सकते हैं। उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने यह साफ कर दिया है।

author-image
By aryasamay
New Update
ERRR

Kejriwal cannot run the government

दिल्ली ।बता दें कि केजरीवाल ने इस्तीफे से इनकार करते हुए कहा था कि वह इस्तीफा नहीं देंगे और जेल से ही सरकार चलाएंगे। अब उपराज्यपाल सक्सेना के बयान के बाद दिल्ली सरकार और राजभवन के बीच टकराव बढ़ सकता है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सरकार का कामकाज किस तरह आगे बढ़ेगा।

Advertisment

 मीडिया से बात करते हुए वीके सक्सेना ने कहा, 'मैं दिल्ली के लोगों को भरोसा दे सकता हूं कि यहां की सरकार जेल से नहीं चलेगी।' उधर, केजरीवाल फिलहाल ईडी की कस्टडी में हैं। उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल लगातार केजरीवाल से मुलाकात के लिए ईडी ऑफिस जा रही हैं। सुनीता केजरीवाल के मुताबिक अरविंद ने उन्हें कहा है कि ईडी ने इस कथित शराब घोटाले में 250 से ज्यादा रेड मारी है, लेकिन कहीं कोई पैसा नहीं मिला।

हमारे घर पर हुई छापेमारी में मात्र 73 हजार रुपए मिले। सुनीता ने यह भी कहा कि हमारे घर के अलावा संजय सिंह, मनीष सिसोदिया और कई अन्य व्यक्तियों के घर भी छापेमारी की गई लेकिन कहीं से रुपयो की कोई बरामदगी नहीं हुई। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने उनसे कहा है कि वह 28 मार्च को कोर्ट के सामने इस बात का खुलासा करेंगे कि घोटाले का पैसा कहां है। 

वह सारे देश को बताएंगे कि इस कथित शराब घोटाले का पैसा है कहां, केजरीवाल इसका सबूत भी देंगे। सुनीता केजरीवाल के मुताबिक अरविंद ने मुलाकात के दौरान कहा है कि उनका शरीर जेल में है लेकिन आत्मा आप सबके बीच है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment