Advertisment

जानिए किस कांग्रेस विधायक पर हुआ FIR ? भाजपा प्रत्याशी पर की थी विवादित टिप्‍पणी

थांदला विधायक वीर सिंह भूरिया द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद बुधवार की देर रात काकनवानी थाने में विधायक वीर सिंह भूरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

author-image
By aryasamay
New Update
सीतामढ़ी में फर्जीवाड़ा कर बहाल शिक्षकों पर FIR के निर्देश

Congress MLA has FIR lodged

काकनवानी।थांदला विधायक वीर सिंह भूरिया द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद बुधवार की देर रात काकनवानी थाने में विधायक वीर सिंह भूरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मेघनगर तहसीलदार कटारा की रिपोर्ट पर यह मुकदमा काकनवानी थाना प्रभारी तारा मंडलोई ने दर्ज किया है।  

Advertisment

विधायक वीर सिंह भूरिया द्वारा काकनवानी थाना क्षेत्र के गांव में एक बैठक के दौरान भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी अनीता नागर सिंह चौहान के खिलाफ विवादित बयान दिया गया था। जिसके बाद भाजपा द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विधायक वीर सिंह भूरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी। साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रेमलाल कुर्वे को उनके कार्यालय जाकर भाजपा जिलाध्यक्ष भानु भूरिया व अन्य भाजपा नेताओं ने आवेदन भी दिया था।

 हालांकि अपने विवादित बयान के बाद विधायक भूरिया ने सफाई दी थी कि उनके वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। वे इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करते हैं। अपने लंबे राजनीतिक जीवन में उन्होंने कभी इस तरह की विवादित बयानबाजी कभी नही की। उनके वीडियो के साथ किसी ने अनर्गल जोड़कर उसे वायरल किया है।

विधायक वीर सिंह भूरिया के खिलाफ काकनवानी थाने में आईपीसी की धारा 188 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में फरियादी चुनाव आयोग की ओर से मेघनगर तहसीलदार कटारा है। काकनवानी थाना प्रभारी तारा मंडलोई ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment