Karnataka news : OT में प्री-वेडिंग शूट करने पर कर्नाटक का डॉक्टर बर्खास्त मंगेतर के साथ फेक सर्जरी की थी

कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के भरमसागर गवर्नमेंट हॉस्पिटल के एक डॉक्टर को ऑपरेशन थिएटर (OT ) में प्री-वेडिंग शूट करने पर बर्खास्त कर दिया गया। डॉक्टर ने अपनी मंगेतर के साथ OT में फेक सर्जरी की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

New Update
aaa

doctor sacked

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, OT में प्री-वेडिंग शूट का वीडियो बुधवार (7 जनवरी) का है। इसमें डॉक्टर अपनी मंगेतर के साथ फेक ऑपरेशन करते नजर आए। इस दौरान कैमरामैन और टेक्नीशियन हंस रहे थे। वहीं मरीज बनने का नाटक कर रहा शख्स भी ठहाके लगाते दिखाई देता है।
हेल्थ मिनिस्टर बोले- ऐसी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं
कर्नाटक के हेल्थ मिनिस्टर दिनेश गुंडू राव ने घटना को लेकर डॉक्टर को फटकार लगाई। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- सरकारी हॉस्पिटल लोगों की देखभाल के लिए होते हैं न कि पर्सनल काम के लिए। मैं डॉक्टरों की इस तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं कर सकता।

हेल्थ मिनिस्टर ने कहा- ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग शूट करने वाले डॉक्टर को नौकरी से निकाल दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग में काम करने वाले सभी डॉक्टरों, कर्मचारियों सहित सभी कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारियों को सरकारी सेवा के नियमों का पालन करना चाहिए।

4 महीने से बंद पड़ा था ऑपरेशन थिएटर
चित्रदुर्ग जिला के स्वास्थ्य अधिकारी रेनू प्रसाद ने बताया कि डॉक्टर को एक महीने पहले नेशनल हेल्थ मिशन (NHM) के तहत कॉन्ट्रैक्ट पर मेडिकल ऑफिसर नियुक्त किया गया था। जिस ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग शूट किया गया, उसका इस्तेमाल सितंबर से नहीं हो रहा है। फिलहाल वहां पर मरम्मत का काम चल रहा था।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment