Advertisment

एक तरफा प्यार में सनकी आशिक ने रची युवती को मारने की "इंजेक्शन साजिश", साउथ की मूवी से लिया आईडिया

इंदौर में एक सनकी आशिक ने कुछ ऐसा कर डाला, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। सनकी आशिक एक युवती से एक तरफा प्यार करता था। लेकिन युवती ने उसे कोई भाव नहीं दिया।

New Update
aaaa

In one-sided love, an eccentric lover hatched

ये बात इस सनकी युवक को इतना नागवार गुजरी कि उसने उस युवती की जान लेने का प्लान बना डाला। लेकिन जो प्लान बनाया, वह भयानक था और उसे साउथ की एक मूवी से इसका आइडिया मिला था।

इंदौर के सर्राफा थाना क्षेत्र में यह घटना हुई, जहां आरोपी किशोर और संजय ने एक संक्रमित युवक का खून निकालकर उसे युवती में लगाने की कोशिश की। आरोपी द्वारा एक संक्रमित भिक्षुक के खून को निकाल कर कुछ दिनों पहले युवती को इंजेक्शन लगाना चाहा लेकिन युवती इस इंजेक्शन से बच गई। यह पूरी कहानी साउथ की फिल्म आई की तर्ज पर थी।

पुलिस को आरोपी ने बताया चौंकाने वाला पूरा प्लान
एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि कुछ दिनों पहले सराफा थाना क्षेत्र में एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक अज्ञात बदमाश उसको पीछा करके उसे एक इंजेक्शन लगाना चाह रहा था, लेकिन युवती ने शोर मचाया और वह बच गई। लेकिन पुलिस ने जब इस पूरे मामले की पड़ताल की तो आरोपी को पकड़ कर पूछताछ की तो पुलिस भी चौंक गई। क्योंकि साउथ की फिल्म आई की तर्ज पर आरोपी द्वारा एक संक्रमित भिखारी का खून निकाल कर युवती को लगाना चाह रहा था। लेकिन पीड़िता बच गई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने यह पूरी कहानी पुलिस को बताई जहां पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अब इनफेक्टेड इंजेक्शन में भरे हुए खून की जांच के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।
Advertisment
Latest Stories
Advertisment