Advertisment

हंसते-हंसते मंजूर कर लूंगी; अदालत में गुलाम हैदर की याचिका पर क्या बोली सीमा हैदर

पाकिस्तान से अपने बच्चों के साथ रबूपुरा के सचिन मीणा के घर पहुंची सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के अधिवक्ता ने गौतमबुद्ध नगर न्यायालय में मुकदमा दर्ज कराने के लिए अर्जी दाखिल की थी।

New Update
aaa

Seema Haider

न्यायालय में गुरुवार को याचिका पर सुनवाई हुई। अदालत ने पुलिस को नोटिस जारी कर 18 अप्रैल तक जवाब मांगा है। 

गुलाम हैदर पक्ष के अधिवक्ता एडवोकेट मोमिन मालिक के मुताबिक सीमा, सचिन और नेत्रपाल के खिलाफ लगभग 20 धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। आरोप लगाया गया है कि सीमा, सचिन और नेत्रपाल ने गलत दस्तावेज के जरिए जमानत ली थी। अधिवक्ता द्वारा सीमा और सचिन की शादी को भी अवैध बताया गया है। कोर्ट ने याचिका स्वीकार करते हुए थाना जेवर पुलिस को नोटिस जारी कर जबाब मांगा है। सुरजपुर कोर्ट ने जेवर पुलिस से 18 अप्रैल तक जबाब देने को कहा है।

क्या बोली सीमा हैदर
पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के अदालत पहुंचने के बाद सीमा हैदर का रिएक्शन भी सामने आया है। सीमा हैदर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि उसके भविष्य का जो भी फैसला होगा वह उसे मंजूर होगा। सीमा हैदर ने कहा, 'लोग कहते हैं पछताएगी, लोग कहते हैं रोएगी, लोग कहते हैं ये करेगी... मैं कुछ नहीं करूंगी। जो भी फ्यूचर में मेरे लिए फैसला आता है मैं भगवान का फैसला मानकर मंजूर करूंगी हंसते-हंसते, मुस्कुराते हुए। जो मेरे भगवान जी ने लिखा होगा वह मुझे जरूर मिलेगा। मुझे विश्वास है अपने कृष्ण जी पर, जो भी होगा अच्छा होगा।'

गौरतलब है कि पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर एक साल पहले अवैध तरीके से भारत आ गई थी। सीमा का दावा है कि पबजी गेम खेलते हुए उसे नोएडा के सचिन मीणा के साथ प्यार हो गया। दोनों ने पहले नेपाल में मुलाकात और इस दौरान शादी भी कर ली थी। कुछ महीने बाद वह बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत आ गई। यहां पुलिस को जब यह बात पता चली तो सीमा, सचिन और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उन्हें जमानत मिल गई। तब से सीमा सचिन के साथ उसके घर में रह रही है। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment