पति ने 12 साल तक पत्नी को घर में रखा कैद, टॉयलेट के लिए करती थी बॉक्स का इस्तेमाल

कर्नाटक के मैसूर (Mysore Karnataka) में बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को 12 साल तक घर के कमरे में बंद रखा।

New Update
aaa

Husband kept wife imprisoned in the house

पीड़ित महिला टॉयलेट (Toilet) के लिए रूम के कोने में एक बॉक्स का इस्तेमाल करती थी। पति की दरिंदगी की शिकार हुई महिला ने पुलिस को पूरी कहानी बताई है। हालांकि महिला ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराने से इनकार कर दिया और अपने माता-पिता के पास रहने का फैसला किया। जानकारी के अनुसार, ये मामला कर्नाटक के मैसूर का है। यहां एक महिला को पुलिस ने बचाया, जिसे उसके पति ने कथित तौर पर 12 साल तक अपने घर में बंद रखा था।

Advertisment

स्कूल से लौटकर घर के बाहर पिता का इंतजार करते थे बच्चे
30 साल की महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने उसे 12 साल तक घर के अंदर बंद रखा। उसने बताया कि वह कमरे में टॉयलेट के लिए एक छोटे बॉक्स का इस्तेमाल करती थी। महिला के दो बच्चे हैं। जब बच्चे स्कूल से वापस आ जाते थे, तो वे घर के बाहर ही इंतजार करते रहते थे, जब पति काम से लौटता था, तब बच्चे अंदर आते थे।

महिला ने कहा कि मेरी शादी को 12 साल हो गए हैं। पति हमेशा मुझे घर में बंद रखता था और प्रताड़ित करता था। इलाके में कोई भी उससे इस बात को लेकर सवाल नहीं करता था। मेरे बच्चे स्कूल जाते हैं, लेकिन वे तब तक बाहर रहते हैं, जब तक पति काम से वापस नहीं आ जाता। महिला ने इंडिया टुडे को बताया कि मैं बच्चों को खिड़की से खाना देती थी।

मामले को लेकर पुलिस ने क्या बताया?  
इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला पिछले दो से तीन सप्ताह से घर के अंदर कैद थी। उसकी आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। वह पहले अपने माता-पिता के घर जा चुकी है। पति काम पर जाने से पहले उसे घर के अंदर बंद कर देता था। वह अनसिक्योर था, उसकी काउंसलिंग की गई है।

महिला पुरुष की तीसरी पत्नी है। पुलिस को जब इस बारे में पता चला तो टीम मौके पर पहुंची और महिला को मुक्त कराया। महिला की काउंसलिंग की गई। महिला ने कहा कि वह केस दर्ज नहीं कराना चाहती है। वह अपने माता-पिता के घर पर रहेगी और अपने वैवाहिक मामलों को सुलझा लेगी।

 

Advertisment
Latest Stories