Advertisment

Mobile NEWS : iPhone 15 पर भारी डिस्काउंट, सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा भी हुआ सस्ता, सबसे बड़ी सेल का आखिरी दिन

फ्लिपकार्ट की सेल में आप ऐपल और सैमसंग के दमदार फोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

New Update
aaa

iPhone 15

आज इस सेल में आप ऐपल और सैमसंग के दमदार फोन- iPhone 15 और Samsung Galaxy S23 Ultra को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इन फोन्स पर सेल में तगड़ा बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इन हैंडसेट्स को जबर्दस्त एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। तो आइए डीटेल में जानते हैं, इन फोन्स पर मिल रही डील्स के बारे में।

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा 5G
12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 89,999 रुपये है। फोन खरीदने के लिए अगर आप सैमसंग ऐक्सिस बैंक सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 2500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसी तरह कंपनी सैमसंग ऐक्सिस बैंक इन्फाइनाइट क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। एक्सचेंज ऑफर में इस फोन की कीमत को आप 50 हजार रुपये तक कम कर सकते हैं। हालांकि, यह आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

फीचर्स की बात करें तो सैमसंग के इस फोन में आपको 6.8 इंच का क्वॉड एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन पावरफुल स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे दिए गए हैं। इनमें 200 मेगापिक्सल का मेन लेंस के साथ दो 10 मेगापिक्सल और एक 12 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन की बैटरी 5000mAh की है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

आईफोन 15
आईफोन 15 का 128जीबी वाला ब्लू वेरिएंट सेल में 69,999 रुपये का मिल रहा है। फोन खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड को यूज करेंगे, तो आपको 4 हजार रुपये की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को कंपनी 5 पर्सेंट कैशबैक दे रही है। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 53 हजार रुपये तक और कम कर सकते हैं। फीचर्स की जहां तक बात है, तो इस फोन में आपको 6.1 इंच ता सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दे रही है। सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। आईफोन 15 A16 बायोनिक चिपसेट पर काम करता है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment