Advertisment

Honor Pad 9 जल्द होगा भारत में लॉन्च, Amazon पर होगी सेल, साथ में फ्री मिलेगा ये डिवाइस

Honor Pad 9 मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 में ग्लोबली अनवील हुआ था। कंपनी ने इस डिवाइस को Honor MagicBook Pro 16 के साथ फरवरी में बार्सिलोना में पेश किया था।

New Update
aaa

Honor Pad 9 will soon be launched in India

अब कंपनी इस टैबलेट को भारत में लॉन्च करने वाली है। भारत में रिएंट्री के बाद ये कंपनी का पहला टैबलेट होगा। इसकी ऑनलाइन लिस्टिंग सामने आई है, जिसमें प्रोडक्ट के खास फीचर्स की जानकारी मौजूद है।

इस टैबलेट के भारतीय वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स ग्लोबल वेरिएंट वाले ही रहेंगे. हालांकि, HTech ने इस डिवाइस की लॉन्च डेट को कन्फर्म नहीं किया है। Amazon पर Honor Pad 9 की माइक्रोसाइट लाइव हो चुकी है। आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स। 

Honor Pad 9 में क्या होगा खास? 
H Tech की जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर सीपी खंडेलवाल ने भी Honor Pad 9 के बारे में पोस्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, Honor Pad 9 की लॉन्चिंग के लिए तैयारी शुरू करें।

उन्होंने बताया कि ये डिवाइस फ्री ब्लूटूथ की-बोर्ड के साथ भारत में लॉन्च होगा। इसके साथ ही उन्होंने Honor Pad 9 के कुछ फीचर्स की भी जानकारी दी है। इसमें बेहतरीन डिस्प्ले, दमदार बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर मिलेगा।

क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स? 
Honor Pad 9 में 12.1-inch का 2.5K रेज्योलूशन वाला डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा. स्क्रीन की पीक ब्राइटनेस 500 Nits की है. इसमें फ्लैट स्क्रीन मिलती है। टैबलेट Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा. इसमें 8GB RAM और 256GB तक का स्टोरेज मिलेगा। 

ऑनर का ये टैबलेट Magic OS 7.2 पर काम करता है। डिवाइस को पावर देने के लिए 8300mAh की बैटरी दी गई है। भारत में ये Honor Pad 9 स्पेस शेड में लॉन्च होगा। कंपनी ने इसमें आठ स्पीकर दिए हैं। इसके अलावा टैबलेट में वॉयस एन्हांसमेंट टेक्नोलॉजी और बैकग्राउंड नॉयस कैंसिलेशन जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. इसका रियर पैनल काफी हद तक OnePlus Pad जैसा दिखता है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment