Advertisment

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई कल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कथित शराब घोटाले के मामले में गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने पीएम आवास पर विरोध प्रदर्शन का एलान किया है।

author-image
By aryasamay
New Update
KLK;L

दिल्ली।  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कथित शराब घोटाले के मामले में गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने पीएम आवास पर विरोध प्रदर्शन का एलान किया है। जिसके चलते दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

वहीं दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी है। साथ ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर दी है। आप नेता और दिल्ली पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आज पूरी दिल्ली को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। भाजपा के नेता, केंद्र सरकार, केंद्र के मंत्री, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर ये सोचते हैं कि पुलिस की आड़ में छिप जाएंगे और जवाब नहीं देना पड़ेगा, तो बड़ी भूल में हैं।

आपका खेल अरविंद केजरीवाल को जेल भेजl शरथ चंद्र रेड्डी को 60 करोड़ इलेक्ट्रोरल बॉन्ड और एक बयान पर बेल? अब सच देश के सामने है। आज से आम आदमी पार्टी की दिल्ली में कई बैठक हैं। हर विधानसभा में आम आदमी पार्टी बैठक करेगी। 31 मार्च की रैली की तैयारी के लिए बैठक की जा रही है। पार्टी के सभी विधायक, पार्षद और पदाधिकारी हिस्सा लेंगे। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment