सपने में आकर मुझे परेशान करता है... ये कहते हुए दुकानदार को पीटने लगा सिपाही

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक दुकानदार के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक सिपाही उस दुकानदार को थप्पड़ मारते हुए दिख रहा है।

author-image
By priyanshi
New Update
aaa

He keeps troubling me by coming in my dreams

पिटाई का कारण पूछे जाने पर सिपाही कहता है कि वो लड़का उसके सपने में आता है, उसे परेशान करता है। उसकी वजह से वो न तो चैन से सो पा रहा है, ना ही खा पी रहा है। इस वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है।

Advertisment

जानकारी के मुताबिक, विंध्याचल थाना क्षेत्र के अमरावती चौराहे पर आयुष मोदनवाल की दुकान है। वो अपनी मां के साथ इस दुकान को चलाता है। बीते दिन विंध्याचल थाने में तैनात सिपाही रामविलास पासवान उसकी दुकान पर आया। उसे बाहर बुलाकर बिना कुछ बताए थप्पड़ मारने लगा. दुकानदार उससे कारण पूछा तो वो कहता है, ''तुम मेरे सपने में आकर मुझे परेशान करते हो। तुम्हारी वजह से मैं ठीक से सो नहीं पा रहा हूं।'' सिपाही की बात सुनकर घटनास्थल पर मौजूद लोग हैरान रह गए।

इतना ही नहीं आरोपी सिपाही ने उस दुकानदार को धमकी भी दी कि यदि वो दोबारा उसके सपने में आएगा तो उसे फिर मारेगा। इस बार उसे थाने ले जाकर हवालात में बंद कर देगा। ये अजीबोगरीब घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित आयुष ने सीसीटीवी फुटेज के साथ आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करा दी। इसी बीच पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने इस मामले को संज्ञान लेकर त्वरित कार्रवाई की है।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने विंध्याचल थाने पर नियुक्त आरक्षी रामविलास पासवान द्वारा दुकानदार के साथ दुर्व्यवहार करने पर निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही इस मामले के जांच के आदेश दिए हैं। ये घटना मिर्जापुर ही नहीं पूरे देश में लोगों के बीच कौतूहल का कारण बन गई है। सोशल मीडिया पर लोग आरोपी सिपाही पर आरोप लगा रहे हैं कि वो अपनी वर्दी की हनक दिखा रहा था। दुकानदार की पिटाई करके उस इलाके में अपनी धाक जमाने की कोशिश कर रहा था। जो भी सच हो जांच में सामने आ ही जाएगा।

Advertisment
Latest Stories