Advertisment

इंजीनियरिंग की छात्रा को स्कूटी से गिराकर बीच सड़क पर की अश्लील हरकत

गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में दोस्त के साथ पेपर देने जा रही इंजीनियरिंग की छात्रा को स्कूटी से गिराकर सड़क पर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है।

New Update
aaaaa

Engineering student

गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में दोस्त के साथ पेपर देने जा रही इंजीनियरिंग की छात्रा को स्कूटी से गिराकर सड़क पर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा के मुताबिक, पांच युवकों और उनके साथियों ने न सिर्फ उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश की, बल्कि उसे बचाने आए दोस्त के साथ भी मारपीट की गई। पुलिस का कहना है कि पीड़िता और आरोपी पक्ष इंजीनियरिंग के छात्र हैं। आरोपियों के खिलाफ बलवा, मारपीट और छेड़छाड़ का केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Advertisment

सिहानी गेट थानाक्षेत्र में रहने वाली युवती का कहना है कि वह नोएडा के कॉलेज में इंजीनियरिंग की छात्रा है। शनिवार को वह अपने दोस्त के साथ पेपर देने के लिए स्कूटी से नोएडा जा रही थी। जैसे ही वह कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में मुखर्जी पार्क के सामने पहुंची तो वहां पहले से ही खड़े अध्यक्ष राना, अश्वंजय शर्मा, आदित्य, कुनाल, आयुष मित्रा और उसके साथियों ने उनकी स्कूटी रुकवा ली। वह कुछ समझ पाती, उससे पहले ही आरोपियों ने लात मारकर स्कूटी गिरा दी। इसके बाद आरोपियों ने अश्लील बातें बोलते हुए उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

युवती का आरोप है कि आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ने भी का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। उसका दोस्त जब उसे बचाने आया तो हमलावरों ने उसे भी बुरी तरह पीटा। युवती के मुताबिक, घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर उन्हें धमकी देते हुए फरार हो गए। 

इंजीनियरिंग के छात्र हैं सभी

 घटना के बाद युवती अपने दोस्त के साथ कविनगर थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि छात्रा, उसका दोस्त और हमला करने वाले आरोपी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। मुख्य आरोपी राना पीड़िता का पड़ोसी है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर अध्यक्ष राना, अश्वंजय शर्मा, आदित्य, कुनाल, आयुष मित्रा और अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment