पैर में जंजीर से बंधा बुजुर्ग पहुंचा SSP ऑफिस, बच्चों पर लगाया बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बुजुर्ग अपने ही बच्चों के अत्याचार से परेशान होकर शिकायत करने एसएसपी ऑफिस पहुंचा। बुजुर्ग के पैरों में जंजीर बंधी थी और ताला लगा था।

New Update
aaa

Elderly man reached SSP office

बुजुर्ग का आरोप है कि उसके बच्चे उस पर अत्याचार करते हैं। साथ ही उनको एक महीने से पैरों में जंजीर बांधकर बंधक बनाकर रखा है। पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग के शिकायत पर मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

बेटा-बेटी और दामाद पर गंभीर आरोप   
दरअसल, सरधना कस्बे के गांव दबथवा के रहने वाले निरंगपाल सोमवार को पैरों में जंजीर बंधे मेरठ के एसएसपी ऑफिस पहुंचे। वहां पहुंचकर अपने ही बेटा-बेटी और दामाद पर गंभीर आरोप लगाए। निरंगपाल ने आरोप लगाते हुए बताया कि उनके बेटे जंजीर में बांधकर रखते हैं। एक महीने से उसको बंधक बनाकर रखा हुआ है। किसी तरह बंधन मुक्त होकर वह आज एसएसपी ऑफिस पहुंचा है।

16 बीघा जमीन है, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये   
निरंगपाल का आरोप है की उसके बच्चे उनकी जमीन हड़पना चाहते हैं। उसने मामले की शिकायत सरधना थाने में भी की थी। इसके बाद उस के बच्चों ने उसे बंधक बना लिया। उसने आरोप लगाया कि उसके तीन बेटे, बेटी और दामाद सभी मिलकर उसे पीटते हैं। उसके पास 16 बीघा जमीन है, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये हैं। उसको हड़पने के लिए सभी मारपीट करते हैं।

मामले में एसपी ने कही ये बात 
एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि थाना सरधना के दबथवा के रहने वाले निरंगपाल ने एक प्रार्थना पत्र दिया है। आरोप लगाया है कि उनके बेटे उसके साथ मारपीट करते हैं. साथ ही उनको जंजीर से बांध के रखते हैं। फिलहाल, मामले में जांच की जा रही है और देखा जा रहा है कि आखिर उनका क्या विवाद है। इस प्रार्थना पर पर जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

Advertisment
Latest Stories