Advertisment

आप के एक और नेता पर ईडी का शिकंजा, मटियाला विधायक के गुलाब सिंह यादव के यहां रेड

आम आदमी पार्टी (आप) के एक और नेता पर ईडी की शिकंजा कसने वाला है। ईडी की टीम शनिवार सुबह मटियाला से आप विधायक गुलाब यादव के यहां रेड करने के लिए पहुंची है। पार्टी ने कार्रवाई को लेकर सवाल उठाए हैं।

New Update
AAA

AAP leader

पार्टी का कहना है कि लगातार ईडी की कार्रवाई से साफ है कि जांच एजेंसी केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है, जिससे कि कोई भी नेता केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज न उठा सके। दो दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया और अब हमारे विधायकों को टारगेट किया जा रहा है। गुलाब सिंह गुजरात में आम आदमी पार्टी के प्रभारी रह चुके हैं। 2016 में उन्हें फिरौती के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल यह कार्रवाई किस मामले में हो रही है इसका पता नहीं चल पाया है।

टिकट बेचने के आरोप में पार्टी नेताओं ने पीटा था
दो बार के विधायक गुलाब सिंह यादव को नगर निगम चुनाव में टिकट बेचने के आरोप में अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के गुस्से का सामना करना पड़ा था। पिछले साल नवंबर 2022 में एक वीडियो सामने आया था जिसमें कार्यकर्ता कथित तौर पर आप विधायक की पिटाई करते दिखे थे। दरअसल, आप विधायक गुलाब श्याम विहार इलाके में एमसीडी चुनाव को लेकर एक बैठक कर रहे थे। इसी दौरान अचानक से हंगामा शुरू हो गया। देखते ही देखते पार्टी कार्यकर्ताओं ने विधायक के साथ मारपीट शुरू कर दी। उनके साथ धक्का-मुक्की भी की थी।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment