Advertisment

Delhi News : दिल्ली फिर शर्मसार, मामा-भांजे ने किशोरी को घर बुलाकर किया गैंगरेप, 2 साल से चल रही थी ब्लैकमेलिंग

राजधानी दिल्ली के भारत नगर इलाके में मामा-भांजे द्वारा 17 साल की किशोरी से गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी को बुलाया था।

author-image
By priyanshi
New Update
aaa

blackmailing was going

दिल्ली । राजधानी दिल्ली के भारत नगर इलाके में मामा-भांजे द्वारा 17 साल की किशोरी से गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी को बुलाया था। फिलहाल पुलिस ने गुरुवार को आईटी एक्ट, गैंगरेप और मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज कर इंस्पेक्टर को जांच सौंपी है।

जानकारी के अनुसार, 11वीं कक्षा की छात्रा केशवपुरम इलाके में रहती है। वह 5 साल पहले वजीरपुर जेजे कॉलोनी में रहती थी, जहां उसकी मुलाकात सुयश नाम के युवक से हुई थी। पीड़िता के पिता की मौत हो चुकी है और मां वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्री में नौकरी करती है। उसने बताया कि वर्ष 2022 में सुयश ने अपने घर में उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। इस बीच पीड़िता के परिवार ने इलाका छोड़ दिया और बीते साल आरोपी की भी शादी हो गई।

पीड़िता ने बताया कि बुधवार रात को सुयश ने वीडियो डिलीट करने के बहाने उसे अपने घर बुलाया। वहां सुयश और उसके मामा रोहित ने उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने सुबह अपनी एक सहेली को इस घटना के बारे में बताया। इसके बाद महिला आयोग से संपर्क कर पुलिस को शिकायत दी गई।

डीयू छात्रा का यौन शोषण, ब्लैकमेल कर चोरी कराई
वहीं, एक अन्य मामले में दिल्ली के ही सब्जी मंडी इलाके में डीयू की छात्रा से दुष्कर्म के बाद और ब्लैकमेल कर घर में चोरी कराने का मामला सामने आया है। पुलिस ने गुरुवार को पीड़िता की शिकायत पर मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीए ऑनर्स सेकेंड ईयर की 20 वर्षीय छात्रा परिवार सहित सब्जी मंडी इलाके में रहती है। पीड़िता ने बताया कि 12वीं की पढ़ाई के दौरान 2022 में देवांश नाम के छात्र से उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों ने डीयू के कॉलेज में एडमिशन ले लिया। बीते साल अक्टूबर में देवांश उसके घर आया और दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे धमकी दी। उसकी आपत्तिजनक फोटो देने के लिए भी मजबूर किया।

दो लाख दे चुकी पीड़िता : देवांश आए दिन रंजना को उसकी फोटो सोशल मीडिया और डीयू के ग्रुप में वायरल करने की धमकी देने लगा और रुपये लाने का दबाव डालने लगा। इसके बाद पीड़िता घर से अपने माता-पिता के रुपये चोरी कर आरोपी को देने लगी। वह करीब दो लाख रुपये दे चुकी थी। 25 मार्च को वह आरोपी को देने के लिए फिर से रुपये निकाल रही थी तो मां ने देख लिया। इसके बाद पीड़िता ने पूरी घटना मां को बताई। जब मां ने देवांश से बात की तो वह उन्हें भी अपशब्द कहने लगा। इसके बाद पीड़िता ने सब्जी मंडी थाने में शिकायत दी।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment