Advertisment

अभिनेत्री कंगना रणौत पर सुप्रिया की पोस्ट से कांग्रेस घिरी, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर की ओर से मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत पर की गई आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर कांग्रेस घिर गई है।

author-image
By aryasamay
New Update
kyu

Supriya's post on actress Kangana Ranaut

दिल्ली।भाजपा ने इस मामले में चुनाव आयोग और राष्ट्रीय महिला आयोग को पत्र भेजकर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी सख्ती दिखा इस पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग को पत्र लिखकर दोनों पर कार्रवाई के लिए कहा है।

Advertisment

महिला आयोग ने कहा कि कांग्रेस नेता सुप्रिया और किसान कांग्रेस के राज्य संयुक्त समन्वयक अहीर का बयान असहनीय और महिलाओं की गरिमा को हानि पहुंचाने वाला है। उधर, कंगना ने मंगलवार को कहा कि प्रत्येक महिला चाहे वह जिस भी पृष्ठभूमि की हो वह सम्मान की हकदार है। उन्होंने कहा कि वह विशेष रूप से उस निर्वाचन क्षेत्र पर अपमानजनक टिप्पणियों से दुखी हैं, जिसे दुनियाभर में छोटा काशी से जाना जाता है।  

मीडिया से कंगना ने कहा, किसी भी महिला का पेशा कोई भी हो, चाहे वह शिक्षक, अभिनेत्री, पत्रकार, राजनेता या यौनकर्मी हो, वे सभी सम्मान की पात्र हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह दोनों कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की योजना बना रही हैं, उन्होंने कहा कि उन्हें भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली बुलाया है और वह उनसे मिलने के बाद ही जवाब देंगी। मुझे पार्टी की गरिमा बनाए रखनी है। वहीं, भाजपा की दिवंगत नेता सुषमा स्वराज की बेटी और नई दिल्ली से भाजपा की उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को इस पर माफी मांगनी चाहिए।

भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह वही पार्टी है जिसने लड़की हूं, लड़ सकती हूं... का नारा दिया था। अब वही महिलाओं का अपमान कर रहे हंै। बता दें कि सुप्रिया ने कंगना की तस्वीर के साथ एक  आपत्तिजनक पोस्ट साझा की थी, जिससे विवाद खड़ा हो गया। हालांकि बाद में पोस्ट डिलीट कर दी गई। इस पर सुप्रिया ने स्पष्ट किया कि उनके फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट तक कई लोगों की पहुंच है और उनमें से किसी ने अनुचित पोस्ट किया है। जैसे ही  मुझे पता चला मैंने वह पोस्ट डिलीट कर दी। 
 

#Women's Commission took cognizance
Advertisment
Latest Stories
Advertisment