Advertisment

BJP के दिग्गज नेता और पूर्व CM येदियुरप्पा पर नाबालिग बच्ची के यौन उत्पीड़न का केस, POCSO के तहत FIR

भाजपा के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में बेंगलुरु में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

New Update
aaaa

Case of sexual harassment of minor girl against veteran BJP leader

 समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, उनके खिलाफ POCSO और भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (A) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 17 वर्षीय लड़की की मां की शिकायत के आधार पर बेंगलुरु की सदाशिवनगर पुलिस ने ये मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, कथित यौन उत्पीड़न 2 फरवरी को हुआ, जब एफआईआर दर्ज कराने वाली महिला और उनकी बेटी धोखाधड़ी के एक मामले में सहायता मांगने के लिए येदियुरप्पा के पास गईं थीं।

इस मामले में येदियुरप्पा के दफ्तर से एक बयान जारी किया गया है, जिसमें ऐसे 53 मामलों की एक लिस्ट जारी की गई है, जिसमें शिकायतकर्ता महिला ने अलग-अलग कारणों से केस दाखिल करवाया है। येदियुरप्पा के दफ्तर से जारी बयान में कहा गया है कि इस महिला को इस तरह की शिकायतें दर्ज करने की आदत है।

बता दें कि येदियुरप्पा तीन बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।  उन्होंने 2008 से 2011 और 2019 से 2021 के अलावा अल्प अवधि के लिए मई 2018 में भी राज्य की कमान संभाली है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment