Advertisment

इलाज की आड़ में हैवानियत! बेहोशी का इंजेक्शन लगाया, अश्लील वीडियो बनाए… डॉक्टर ने 7 बार किया रेप

डॉक्टर को भगवान का रूप कहा जाता है। मगर, एक दांतों के एक डॉक्टर ने इलाज की आड़ में हैवानियत की हदें पार कर दीं। डेंटल डॉक्टर ने इलाज के लिए पहुंची महिला को अर्ध बेहोशी का इंजेक्शन लगाने के बाद उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए।

New Update
aaaa

Brutality under the guise of treatment

महिला दाढ़ के रोग के लिए रूट कैनाल के लिए डॉक्टर के पास इलाज के लिए पहुंची थी। इस दौरान डॉक्टर ने दर्द निवारक इंजेक्शन देकर अश्लील हरकतें की और इसकी फोटो खींची और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी।

Advertisment

महिला को ब्लैकमेल कर डॉक्टर ने एक साल में उसके साथ-साथ बार रेप की वारदात को अंजाम दिया। मामला राजस्थान के जालोर जिले के भीनमाल शहर का है। यहां एक महिला दाढ़ के दर्द का इलाज कराने के लिए एक निजी क्लीनिक में पहुंची थी। दंत रोग विशेषज्ञ ने दर्द से आराम देने के नाम पर उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगाया। इसके  बाद उसने महिला के अश्लील फोटो खींचे और वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी चिकित्सक ने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ एक साल में 7 बार रेप की वारदात को अंजाम दिया।

Advertisment

पुलिस में दर्ज कराया पीड़िता ने केस   
पीड़ित ने आरोपी निजी क्लिनिक के डेंटल चिकित्सक के डॉ. सुरेश सुंदेशा के खिलाफ भीनमाल पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। पीड़ित महिला की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि वह इलाज के लिए शहर के डेंटल चिकित्सक के निजी क्लीनिक में गई थी। इस दौरान चिकित्सक ने दर्द से राहत के नाम पर बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर इलाज की आड़ में घिनौनी हरकत की।

उसके अश्लील फोटो खींचे और वीडियो बना लिए. इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया गया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़िता का कई बार रेप किया। पीड़ित महिला का आरोप है कि अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर बार-बार कॉल और मैसेज करता था। इसके अलावा आरोपी चिकित्सक वीडियो कॉल कर धमकता रहता था। 

हिला के घर जाकर डॉक्टर करता था रेप   
आरोपी फोन पर महिला के पति के घर पर होने और नहीं होने की जानकारी लेता था। इसके बाद घर जाकर महिला के साथ कई बार रेप किया। पीड़ित महिला ने कई बार आरोपी से अश्लील फोटो और वीडियो डिलीट करने के लिए कहा। मगर, आरोपी अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा और करीब 6-7 बार महिला का रेप किया।

रिपोर्ट में पीड़िता ने कहा कि आरोपी अश्लील वीडियो बनाने के बाद अस्पताल में चेकअप करवाने के लिए अकेले में और फुर्सत में आने का कहता था। रूट कैनाल के लिए समय लगने का हवाला देकर बोलता था कि जब भीड़ नहीं होगी, तब बुलाऊंगा। 

आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने किया अरेस्ट 
पुलिस उप अधीक्षक हिम्मत चारण ने बताया कि पुलिस ने दी गई महिला की रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर के खिलाफ रेप और आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी चिकित्सक को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर कोर्ट में पांबद करवाया गया है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment