Advertisment

U.P. News : दो बच्चियों के तालाब में मिले शव, कल शाम खेलने निकलीं फिर हो गईं थीं लापता

उत्तर प्रदेश के औरैया में दो बच्चियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। बच्चियों की उम्र 9 वर्ष और 10वर्ष है और वे तीसरी और चौथी कक्षा की छात्रा थीं। परिजनों का हुआ रो-रो कर बुरा हाल है।

author-image
By priyanshi
New Update
AAAA

Bodies of two girls

बताजा जा रहा है कि छुट्टी होने के बाद बच्चियां स्कूल से घर लौटी थीं। इसके बाद घर से खेलने के लिए बाहर निकलीं, लेकिन फिर लौटकर नहीं आईं। 

परिजनों ने सभी जगहों पर तलाश किया, लेकिन कोई खबर नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज बच्चियों की तलाश शुरू कर दी थी। हालांकि, उनका कोई पता नहीं चल सका। अगले दिन बच्चियों के शव स्कूल के पीछे तालाब के पास गड्डे में मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाया बाहर और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

घटना फफूंद थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव की है। पुलिस ने बताया कि कक्षा 3 और चार में पढ़ने वाली पायल और मीनाक्षी स्कूल गई हुई थीं। स्कूल की छुट्टी के बाद मीनाक्षी और पायल अपने घर पहुंची। दोनों बच्चियां खेलने के लिए लगभग चार बजे घर के बाहर निकलीं। खेलने के बात जब काफी देर तक जब बच्चियां घर नहीं पहुंची, तो घर वालों को चिंता हुई। 

इसके बाद बच्चियों की तलाश शुरू की गई। मगर, उनका कहीं भी पता नहीं लगने पर परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। अगले दिन बच्चियों के शव स्कूल के पास बने तालाब के पास एक गड्डे में दिखाई दिए। पुलिस ने तालाब से शवों को बाहर निकालवाने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। 

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने कहा कि बच्चियों के शव का पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद जो भी जानकारी सामने आएगी, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बॉडी पर किसी भी प्रकार के इंजरी मार्क्स नहीं दिखे हैं। बच्चियां जो कपड़े वह पहनकर घर से निकली थीं, वही कपड़े पहने हुए थीं। लिहाजा, प्रथम दृष्टया पानी में डूबने से बच्चियों की मौत होने की आशंका पुलिस जाहिर कर रही है। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment