BJP विधायक ने शिंदे गुट के नेता को गोली मारी:पुलिस स्टेशन के अंदर 6 राउंड फायर किए, दोनों जमीनी विवाद सुलझाने पहुंचे थे

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में जमीनी विवाद पर BJP विधायक गणपत गायकवाड़ और उनके एक साथी ने शिंदे गुट के नेता महेश गायकवाड़ को पुलिस स्टेशन के अंदर गोली मार दी।

New Update
aaa

6 rounds were fired inside the police station

दोनों एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत करने के लिए शुक्रवार राम करीब 10 बजे हिल लाइन पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। जहां पहले उनमें बहस हुई। तभी गणपत ने इंस्पेक्टर के सामने महेश पर 6 राउंड फायर किए।

Advertisment

दो गोली महेश का लगीं और दो गोलियां उनके साथी राहुल पाटिल को जा लगीं। थाने में हंगामा मच गया। दोनों घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात को पुलिस ने BJP विधायक हिरासत में लिया था। शनिवार (3 जनवरी) की सुबह विधायक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कल्याण पूर्व की प्रॉपर्टी को लेकर है विवाद
कल्याण पूर्व के द्वारली परिसर में मौजूद प्रॉपर्टी के मालिकाना हक को लेकर BJP विधायक गणपत गायकवाड और स्थानीय लोगों के बीच विवाद चल रहा था। इलाके के लोग शिवसेना शहर प्रमुख महेश गायकवाड के संपर्क में है।

31 जनवरी को भी जमीन विवाद में विधायक गणपत और महेश गायकवाड़ के लोगों के बीच नोकझोंक हुई थी। इसी विवाद के चलते BJP विधायक गणपत गायकवाड अपने बेटे वैभव और समर्थकों के साथ उल्हासनगर के हिल लाइन पुलिस ठाणे शिकायत करने पहुंचा थे।

उधर, महेश भी अपने लोगों के साथ ठाणे पहुंचा था। दोनों पक्षों के बीच इंस्पेक्टर केबिन में भी विवाद हुआ और BJP विधायक ने महेश पर फायर कर दिया था।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment