Advertisment

U.P. news : बीजेपी उम्मीदवार संजीव बालियान के काफिले पर हमला, प्रचार के दौरान गाड़ियों से तोड़फोड़

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में राज्य मंत्री और मौजूदा बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर पथराव किया गया है। बताया जा रहा है कि संजीव बालियान के काफिले में तोड़फोड़, प्रचार के दौरान प्रचार वाहन की गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। यह घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र के मडगांव में हुई है।

New Update
aaa

BJP candidate Sanjeev Balyan's

उत्तर प्रदेश। मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संजीव बालियान की बढ़ती हुईलोकप्रियता से विपक्ष हताश और निराश है। उनको अपनी हर सामने दिखाई दे रही है। इसलिए वह ऐसी ओछी हरकत कर रहे हैं। उनके कुछ लोग होंगे, जो ऐसी हरकतों पर उतर आए हैं। मुझे लगता है कि ऐसा करना नहीं चाहिए और साफ-साफ चुनाव लड़ना चाहिए। 

'जनसभा के दौरान जिंदाबाद-मुर्दाबाद के लगाए गए नारे'
उन्होंने आगे कहा कि जो मुझे जानकारी मिली है कि संजीव बालियान की जनसभा चल रही थी। इस दौरान बाहर जिंदाबाद-मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। साथ ही किसी अन्य प्रत्याशी के समर्थन में भी नारे लगाए हैं। मेरे ख्याल से हमले में 6-7 गाड़ियों में नुकसान हुआ है, जिसमें 2-4 लोगों को चोट भी लगी है। इसलिए मुझे लगता है कि हारे हुए हताश विपक्षी की यह साजिश है। इसमें हम कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। हम तो बस कार्रवाई के लिए इसे जनता की अदालत में लेकर जाएंगे। 

मामले में एसपी सिटी ने कही ये बात
एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि शनिवार शाम करीब 8:30 बजे थाना खतौली के गांव मडकृमपुर से पथराव की सूचना प्राप्त हुई। इसके बाद तुरंत थाना खतौली प्रभारी फोर्स के साथ पहुंचे। साथ ही क्षेत्राधिकार खतौली, मैं और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। गांव में पहुंचकर जानकारी ली गई, तो यह पता चला है कि यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के द्वारा एक जनसभा की जा रही थी। 

FIR दर्ज कर की जाएगी कार्रवाई
जनसभा के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पहले नारेबाजी की गई. इसके बाद गाड़ियों का काफिला जो बाहर खड़ा था उस पर पथराव किया गया। इनमें से कुछ गाड़ियों के शीशे टूटे हैं। गांव में वर्तमान में अभी पूरी शांति व्यवस्था कायम है। कोई कानून व्यवस्था की समस्या नहीं है। इसके अलावा इस पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है। इसमें तहरीर प्राप्त कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment