Samsung Galaxy S23 और S23 FE पर सबसे बड़ा ऑफर, सीधे 10 हजार रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट

अमेजन इंडिया पर आपके लिए तगड़ा ऑफर है। इस ऑफर में आप सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन- Samsung Galaxy S23 5G और Samsung Galaxy S23 FE 5G को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

New Update
aaaa

Samsung Galaxy S23 and S23 FE

डील में इन हैंडसेट्स पर 10 हजार रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन स्मार्टफोन पर तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। इसके अलावा आप सैमसंग के इन डिवाइसेज को आकर्षक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। सैमसंग के ये फोन जबर्दस्त कैमरा सेटअप, शानदार डिस्प्ले और प्रोसेसर के साथ आते हैं। 

Advertisment

सैमसंग गैलेक्सी S23 5G
8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत अमेजन इंडिया पर 69,999 रुपये है। कंपनी इस फोन पर 5 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। एक्सचेंज ऑफर में आपको 27 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको डाइनैमिक AMOLED 2x डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है। सैमसंग का यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं, के लिए इस फोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। 

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE
सैमसंग का यह फोन सेल में 54,999 रुपये का मिल रहा है। आप इसे 10 हजार रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। यह फोन 32 हजार रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ भी आपका हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला अडिशनल डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। फोन की शुरुआती ईएमआई 2,666 रुपये है। 

फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसका फुल एचडी+ डिस्प्ले 6.4 इंच का है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 10 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर रही है। Exynos 2200 चिपसेट पर काम करने वाले इस फोन की बैटरी 4500mAh की है। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment