Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट ने दोस्त पर लगाया रेप का आरोप, शो में इस वजह से रही थीं काफी पॉपुलर

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 17' की एक कंटेस्टेंट ने अपने एक दोस्त के खिलाफ रेप की कंप्लेंट दर्ज करवाई है। पुलिस को दिए अपने बयान में एक्ट्रेस ने बताया है कि उसके दोस्त ने उन्हें अपने फ्लैट पर बुलाया और फिर उसका रेप किया।

author-image
By priyanshi
New Update
aaaa

Bigg Boss 11 contestant

पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस ने साउथ दिल्ली पुलिस स्टेशन में अपने दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।

Advertisment

इन वजहों से चर्चा में रही थीं कंटेस्टेंट 
बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट घर के बाकी सदस्यों के साथ अपने झगड़ों और सलमान खान के साथ हंसी मजाक करते रहने के लिए चर्चा में रही थीं। बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास, पुनीश, लव और बंदगी जैसे कंटेस्टेंट शामिल थे।

हाल ही में खत्म हुआ है बिग बॉस 17  
रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का 17वां सीजन हाल ही में खत्म हुआ है। मुनव्वर फारुकी इस सीजन के विजेता रहे हैं और अभिषेक कुमार फर्स्ट रनर अप बने। इस सीजन में अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे। यह सीजन अभिषेक के झगड़े से लेकर मुनव्वर की पर्सनल लाइफ तक के लिए सुर्खियों में रहा।

शिल्पा शिंदे बनी थे सीजन 11 के विनर
बिग बॉस सीजन 11 की बात करें तो इसमें शिल्पा शिंदे विनर बनी थीं और हिना खान इस सीजन की फर्स्ट रनर अप रही थीं। ज्योति, पूजा और मेहजबीं जैसी खिलाड़ी इस सीजन की शुरुआत में ही एविक्ट हो गई थीं। रियलिटी टीवी शो में सलमान खान इस सीजन को "सीजन 11 जिसमें पड़ोसी बजाएंगे 12" टैगलाइन से प्रमोट करते दिखाई पड़े थे।

Advertisment