Advertisment

संदेशखाली केस में CBI का बड़ा ऐक्शन, शाहजहां शेख का छोटा भाई आलमगीर भी अरेस्ट

ईडी की टीम पर हमले के मामले में सीबीआई ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख के छोटे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई ने शेख के छोटे भाई आलमगीर के साथ अन्य दो लोगों को भी अरेस्ट कर लिया।

author-image
By priyanshi
New Update
aaa

Shahjahan Sheikh's younger brother

बता दें कि महीने की शुरुआत में ही राज्य की पुलिस ने शाहजहां शेख को सीबीआई के हवाले कर दिया था। कलकत्ता हाई कोर्ट ने इस मामले में सीबीआई जांच का आदेश दिया था। बता दें कि शाहजहां शेख और उसके सहयोगियों पर कई गंभीर आरोप हैं। संदेशखाली की महिलाओं ने शाहजहां शेख और उसके गुर्गों पर यौन शोषण और जबरन जमीनों पर कब्जा करने का आरोप लगाया था। 

Advertisment

सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया, 5 जनवरी को हुई हिंसा के मामले में आलमगीर और उसके दो साथियों को सीबीआई ने समन किया था। शनिवार की शाम उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि महिलाओं के प्रदर्शन के बाद संदेशखाली का मामला राजनीतिक गलियारों में भी खूब उछला था। वहीं पश्चिम बंगाल में यह एक चुनावी मुद्दा बना हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक आलमगीर से सीबीआई कार्यालय में 9 घंटे पूछताछ की गई। उसके साथ मफिजुल मोल्ला और सिराजुल मोल्ला भी सीबीआई कार्यालय पहुंचे थे। इन तीनों को साथ में ही गिरफ्तार कर लिया गया। सूत्रों का कहना है कि पूछताछ के दौरान आलमगीर और उसके साथ अलग-अलग जवाब देकर अधिकारियों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद रात में करीब 9 बजे सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

आज यानी रविवार को इन तीनों को ही कोर्ट मे पेश किया जाना है। इस मामले में अब तक कुल 14 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। सीबीआई को संदेह है कि ये लोग 5 जनवरी को ईडी की टीम पर हुए जानलेवा हमले में शामिल थे। राशन घाटाला मामले में टीएमसी नेता शाहजहां शेख के ठिकाने पर छापेमारी करने पहुंची ईडी टीम के अधिकारियों पर शाहजहां के लोगों ने हमला कर दिया था। इसमें कई अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment