IT raid के बाद अमरजीत बोले- भाजपा विपक्ष के आदिवासी नेताओं को मार दे गोली

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता अमरजीत भगत समेत उनके करीबियों के 45 ठिकानों पर 300 से ज्यादा अधिकारियों ने छापा मारा था। यहां पिछले 5 दिनों तक लगातार आयकर विभाग की छापेमारी की कार्रवाई हुई है।

author-image
By priyanshi
New Update
aaa

Amarjeet

आयकर विभाग के द्वारा की गई रेड के बाद कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री अमरजीत भगत आज सोमवार को मीडिया से चर्चा करते हुए आयकर विभाग की कार्रवाई को टार्गेट करते हुए की गई कार्रवाई बताया और भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि आईटी की टीम के द्वारा मारपीट करते हुए गलत दस्तावेज में साइन करवाया गया है‌। 

अमरजीत बोले भाजपा आदिवासियों को मार दे गोली 
छत्तीसगढ़ में आयकर की कार्रवाई के बाद पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने मौजूदा भाजपा सरकार पर आरोप लगाते‌ हुए कहा कि गैर भाजपाई आदिवासी नेताओं को टार्गेट किया जा‌ रहा है‌। क्या आदिवासियों को जीने का हक नहीं है, क्या हम अपनी बातों को रख नहीं सकते हैं।  इस तरह की बदले की राजनीति करने से अच्छा है कि हम जैसे आदिवासी नेताओं को गोली मरवादें। जिससे आपका सारा झंझट खत्म हो जाएगा। भगत ने कहा कि आयकर के छापे के दौरान हमें परेशान किया गया है। हमारे पुराने स्टॉप को डराकर, मारपीट करके गलत दस्तावेजों पर दस्तखत कराया‌ गया है।

भाजपा कर रही‌ केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल
छत्तीसगढ़ में आयकर की रेड के बाद कांग्रेस नेता अमरजीत‌ भगत ने कहा कि आज केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ और गैर भाजपा शासित राज्यों की सरकारों पर दहशत फैलाने का काम किया जा रहा है। भगत ने कहा कि इसका सीधा उदाहरण झारखंड का है। वहां के मुख्यमंत्री के साथ जो किया गया है वह सबके सामने है। भगत ने कहा कि इसी तरह मेरे  सहयोगियों के घर प्रदेशभर में छापा मारा है। यह मानसिक रूप से परेशान करने का‌ इनका‌ तरीका है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment