Advertisment

13 साल की बच्ची के पेट में था दर्द, डॉक्टरों ने की जांच तो सामने आया एक 'गुनाह'

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गाजियाबाद के मुरादनगर में एक 13 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। मंगलवार को पुलिस ने पड़ोसी के साथ कथित तौर पर रेप करने के आरोप में एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है।

author-image
By priyanshi
New Update
aaa

13 year old girl

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गाजियाबाद के मुरादनगर में एक 13 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। मंगलवार को पुलिस ने पड़ोसी के साथ कथित तौर पर रेप करने के आरोप में एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। एजेंसी के मुताबिक पुलिस ने कहा कि मामले की जानकारी लड़की के पिता को तब हुई, जब रविवार को तेज पेट दर्द के बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि वह गर्भवती है। 

जब लड़की के पिता ने उससे गर्भावस्था के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि जब वह घर पर अकेली रहती थी, तो आरोपी महीनों तक घर आता था और रेप करता रहा। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने उसके साथ रेप किया और किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। 

सहायक पुलिस आयुक्त (मसूरी) नरेश कुमार ने कहा कि लड़की के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी युवती का यौन उत्पीड़न कर रहा था। 

पीड़ित युवती, क्लास 6 की छात्रा है। घर में विवाद हो जाने और मां के मायके चले जाना के बाद, वह अपने पिता के साथ रहती है। 

POCSO एक्ट में केस दर्ज
लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर सोमवार को आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। एसीपी ने बताया कि लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment