Advertisment

Gwalior News : खेत से रास्ता निकालने पर हुआ विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या

बिसेंठा गांव में खेत में से सरसों का कटर निकालने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष के लोगों ने एकराय होकर दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। पहले लाठी व डंडों से मारपीट की गई, इसके बाद बंदूक से फायर कर दिया।

author-image
By aryasamay
New Update
Firing

young man shot dead

मुरैना। बिसेंठा गांव में खेत में से सरसों का कटर निकालने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष के लोगों ने एकराय होकर दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। पहले लाठी व डंडों से मारपीट की गई, इसके बाद बंदूक से फायर कर दिया। जिससे एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। दो लोग लाठियों से किए गए हमले में घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में सात आरोपितों के खिलाफ हत्या, बलवा की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Advertisment

जानकारी के मुताबिक बिसेंठा गांव निवासी मुकेश गुर्जर अपने खेतों तक सरसों काटने का कटर निकालने के लिए खेतों में रास्ता बना रहा था, इसी बीच वहां गांव का ही लालाराम गुर्जर अपने चार बेटो, भतीजों के साथ मौके पर पहुंच गया। जहां लाठी डंडों से मुकेश गुर्जर पर हमला कर दिया। इसी दौरान मुकेश के स्वजन भी आ गए। जिस पर आरोपितों ने उससे भी लाठियों से मारपीट की।

इसके बाद आरोपितों ने बंदूक से फायर कर दिया, जिससे निकली गोली मुकेश के स्वजन प्रताप पुत्र रामस्वरूप गुर्जर उम्र 28 साल को जा लगी। जिससे वह घायल हो गया। वहीं मुकेश व एक स्वजन भी लाठी लगने से घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान गोली लगने से घायल प्रताप गुर्जर ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में मुकेश गुर्जर की फरियाद पर आरोपित लालाराम गुर्जर व उसके बेटे कृष्ण गुर्जर, उदयवीर गुर्जर, बलराम व सुरेश गुर्जर तथा राजा उर्फ राजवीर, प्रेम सिंह गुर्जर पुत्रगण कप्तान गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बानमोर थाना क्षेत्र के जैतपुर रोड पर सोमवार की दोपहर को रंजिश के चलते आरोपितों ने एक युवक की मारपीट की और दहशत फैलाने बंदूक से हवाई फायर कर दिए। पुलिस ने इस मामले में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक जैतपुर रोड निवासी शिवशंकर गुर्जर की मोहल्ले के ही नवलू गुर्जर से रंजिश चली आ रही थी। इसी रंजिश पर नवलू व उसके साथियों ने एकराय होकर शिवशंकर की उसके घर के सामने ही मारपीट कर दी। इसके बाद बंदूकों से हवाई फायर कर दहशत फैला दी। पुलिस ने शिवशंकर गुर्जर की फरियाद पर आरोपित नवलू, महेश, जंडेल, बंटी, सौरभ, रामभजन गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment