Advertisment

MP Stana : जिला अस्पताल के टॉयलेट में नवजात को जन्म देकर गायब हुई कलयुगी मां...

जिला अस्पताल में मां की ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। एक कलयुगी मां अस्पताल के टॉयलेट में चोरी छिपे नवजात को जन्म देकर टॉयलेट सीट में ही उसे छोड़कर लापता हो गई। नवजात बेटी को नवजात शिशु गहन चिकित्सा इकाई (एसएनसीयू) में भर्ती कराया गया है।

New Update
hosiptal

giving birth to a newborn in the toilet of the district hospital

सतना।जिला अस्पताल में मां की ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। एक कलयुगी मां अस्पताल के टॉयलेट में चोरी छिपे नवजात को जन्म देकर टॉयलेट सीट में ही उसे छोड़कर लापता हो गई। नवजात बेटी को नवजात शिशु गहन चिकित्सा इकाई (एसएनसीयू) में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक शिशु खतरे से बाहर है। पुलिस मामले की जांच कर लापता मां की तलाश कर रही है।

Advertisment

ड्रेसर ने सुनी रोने की आवाज
जानकारी के मुताबिक सोमवार को सुबह तकरीबन साढ़े 11 बजे माइनर ओटी में तैनात ड्रेसर भागवत सिंह टॉयलेट गए। तभी वहीं बगल में टीकाकरण कक्ष के सामने बने टॉयलेट में बच्चे की रोने की आवाज सुनकर ड्रेसर बाहर निकला और अन्य कर्मचारियों को जानकारी देकर पुलिस चौकी में सूचना दी। आनन-फानन सफाई कर्मियों ने चैनल गेट का ताला खोलकर अंदर बाथरूम में देखा तो टॉयलेट सीट में फीमेल नवजात पड़ी थी। कर्मचारी शिशु को उठाकर नवजात शिशु गहन चिकित्सा इकाई ले गए। ड्यूटी डॉक्टर शिशुरोग विशेषज्ञ डॉ सुधांशु गर्ग ने स्क्रीनिंग कर मासूम को एसएनसीयू में भर्ती कर लिया। नवजात का वजन 2.6 किलो है, उसे किसी प्रकार की समस्या नहीं है।

तलाश के बाद भी नहीं मिली मां
जिला अस्पताल में इस प्रकार का मामला सामने आने के बाद डॉक्टर-स्टाफ सब हतप्रभ रह गए। सभी लोग कलयुगी मां की तलाश में जुट गए। बड़ी बात तो यह है कि ओपीडी से लेबररूम और गायनिक वाडों तक हर जगह तलाश की गई लेकिन उसका पता नहीं चला। अस्पताल चौकी पुलिस ने सिटी कोतवाली थाने में जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इनका कहना है
बाथरूम के टॉयलेट सीट में मिली नजवात को एसएनसीयू में भर्ती कराया गया है, वह खतरे से बाहर है, मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई है।
डॉ केएल सर्यवंशी सिविल सर्जन।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment