Advertisment

चित्रकूट में गुप्त गोदावरी मोड़ पर हादसा: दोपहर में तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, एक की मौत, दो गंभीर घायल

चित्रकूट में हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक बालक समेत दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। रात जानकारी के अनुसार चित्रकूट थाना के गुप्त गोदावरी मोड़ के पास बुधवार की दोपहर एक तेज रफ्तार बाइक  बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई उसे वक्त बाइक पर 11 वर्षीय बालक समेत तीन लोग सवार थे।

New Update
bike accident

 
आर्य समय संवाददाता, चित्रकूट। चित्रकूट में हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक बालक समेत दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। रात जानकारी के अनुसार चित्रकूट थाना के गुप्त गोदावरी मोड़ के पास बुधवार की दोपहर एक तेज रफ्तार बाइक  बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई उसे वक्त बाइक पर 11 वर्षीय बालक समेत तीन लोग सवार थे।

हादसे में बाइक सवार रोशन यादव पिता चुन्नू यादव निवासी पाल देव की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अरविंद यादव पिता बबली यादव यह रहे वर्ष से निवासी उचेरु थाना बबेरू जिला बांदा यूपी व राजू विश्वकर्मा पिता मुन्ना लाल विश्वकर्मा 20 वर्ष निवासी पाल देव गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे के बाद स्थानीय लोग और राहगीर वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया पुलिस ने सबको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हादसों के कारण की जांच कर रही है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment