Advertisment

रीवा में भी लुटेरी दुल्हन, शादी से पहले ही दूल्हे के परिवार को ठगकर हुई नौ दो ग्यारह

शहर के समान थाना क्षेत्र में शादी के नाम पर एक युवती ने युवक को ठग लिया दोनों की शादी तय होने के बाद ओली की रस्म हुई। परिवार ने होने वाली दुल्हन को रस्म के दौरान कुछ जेवर,साड़ी और अन्य सामान दिया था लेकिन रातों रात ही यह दुल्हन अपनी मां के साथ चंपत हो गई।

New Update
weeding theft

cheated groom's family before marriage

रीवा। बताया जाता है कि यहां रहने वाले एक ब्राह्मण परिवार ने अपने परिचित की मदद से यह शादी तय करवाई थी दरअसल युवती की मां ने अपने गांव के ही एक व्यक्ति से शादी की चर्चा की थी। इसके बाद यह रिश्ता तय हुआ था युवक की माने तो उसने ही कुछ दिन पहले इस युवती को किराए का मकान दिलवाया था और साथ ही उसको पांच हजार रुपये और राशन की व्यवस्था की थी। 

वारदात में मां भी शामिल
पीड़ित युवक ने बताया कि शादी तय होने के बाद ओली की रस्म हुई थी जिसमें उसके माता-पिता ने अपने होने वाली बहू के लिए साड़ी,जेवर और कुछ अन्य सामान रस्म में दिया था गुरुवार को यह रस्म हुई थी और इसके एक दिन बाद ही वह भाग गई इस घटना में उसकी मां भी शामिल है। जब पीड़ित युवक दूसरे दिन उसके घर पहुंचा तो मकान खाली था। 

पुलिस में शिकायत दर्ज
घटना शुक्रवार की है इसके बाद उस युवती की काफी तलाश की गई और जब कुछ पता नहीं चला तब पीड़ित युवक ने समान थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया पुलिस मामले की जांच कर रही है और उस लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुटी है।

Advertisment
Latest Stories
Advertisment