एनटीए ने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड घोषित कर दिए ,पहचान पत्र अनिवार्य रूप से साथ लेकर जाएं

एनटीए ने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड घोषित कर दिए है। जिन उम्मीवारों ने इस प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन किया है वह अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट nift.ac.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

New Update
एनटीए ने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड घोषित कर दिए

प्रवेश परीक्षा 05 फरवरी को आयोजित की जाएगी। जनरल एबिलिटी टेस्ट के लिए निफ्ट 2024 परीक्षा कंप्यूटर आधारित परीक्षा होगी, जबकि क्रिएटिव एबिलिटी टेस्ट पेपर-आधारित परीक्षण मोड में आयोजित किया जाएगा। प्रश्न पत्र दो भाषाओं में होगा यानी प्रश्न हिंदी और अंग्रेजी में होंगे।

एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। एनटीए ने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड घोषित कर दिए है। जिन उम्मीवारों ने इस प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन किया है वह अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट nift.ac.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

Advertisment

बता दें कि नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी की प्रवेश परीक्षा 05 फरवरी को आयोजित की जाएगी। जनरल एबिलिटी टेस्ट के लिए निफ्ट 2024 परीक्षा कंप्यूटर आधारित परीक्षा होगी, जबकि क्रिएटिव एबिलिटी टेस्ट पेपर-आधारित परीक्षण मोड में आयोजित किया जाएगा। प्रश्न पत्र दो भाषाओं में होगा यानी प्रश्न हिंदी और अंग्रेजी में होंगे।


गौरतलब है कि इस प्रवेश परीक्षा में बिना एडमिट कार्ड एंट्री नहीं मिलेगी, लिहाजा सभी अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड नीचे बताए स्टेप्स से डाउनलोड कर लें। साथ ही परीक्षार्थी अपने साथ एक वैध पहचान पत्र अनिवार्य रूप से साथ लेकर जाएं।

    उम्मीदवार सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट nift.ac.in पर जाएं।
    उसके बाद होमपेज पर उपलब्ध एडमिट कार्ड 2024 लिंक पर क्लिक करें।
    उम्मीदवार अपने लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें।
    आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुल जाएगा, इसे चेक और डाउनलोड करें।
    आगे के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लेकर अपने पास कर रख लें।

Advertisment
Latest Stories