Advertisment

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ओरछा में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुऐ देश के हर नागरिक पर कृपा और सद्बुद्धि प्रदान करने की प्रार्थना की

आज पूरा देश राममय है, अयोध्या में नवनिर्मित भव्य राम मंदिर में आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है, देश से लेकर विदेश तक हर राम मंदिर में राम धुन हो रही है, लोग भजन पूजन कर रहे हैं

New Update
मोहन यादव

आज पूरा देश राममय है, अयोध्या में नवनिर्मित भव्य राम मंदिर में आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है, देश से लेकर विदेश तक हर राम मंदिर में राम धुन हो रही है, लोग भजन पूजन कर रहे हैं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ओरछा में रामराजा सरकार मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने अयोध्या नहीं गए हैं वे रामराजा सरकार ओरछा में इस कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।

Advertisment

आज पूरा देश राममय है, अयोध्या में नवनिर्मित भव्य राम मंदिर में आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है, देश से लेकर विदेश तक हर राम मंदिर में राम धुन हो रही है, लोग भजन पूजन कर रहे हैं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ओरछा में रामराजा सरकार मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने प्रभु श्रीराम से देश के हर नागरिक पर कृपा बनाये रखने और सद्बुद्धि प्रदान करने की प्रार्थना की है।

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज पूरे भारत के लिए अत्यंत सौभाग्य का दिन है। अयोध्या में भगवान श्रीराम गर्भ गृह में प्रवेश कर रहे हैं। मैं भगवान श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा के इस भव्य समारोह में ओरछा से शामिल रहूंगा। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि अपनी कृपा दृष्टि देश व प्रदेशवासियों पर बनाएं रखें। सभी का मंगल और कल्याण हो।

 

Advertisment
Latest Stories
Advertisment